बिग बॉस वीकेंड का वार एपिसोड में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपने शो ‘इंडियाज गेम शो’ को प्रमोट करने पहुंचे थे, वह दोनों बिग बॉस के घर में मौजूद सदस्यों को गेम्स खिलाने वाले थे। भारती और हर्ष के द्वारा दिए टास्क के दौरान करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल आपस में झगड़ने लगे, आलम ऐसा था कि मार-पिट की नौबत आ गई थी। इस झगड़े के शुरू होने के बाद भारती और हर्ष घर के बाहर निकल आए थे, घर से बाहर आने के बाद भारती कहती हैं कि बिग बॉस के घर में कुछ भी हो सकता है।

अगर आप बिग बॉस शो के फैन है तो आपको पता होगा कि पीछे कुछ एपिसोड्स से करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल के बीच काफी तनातनी चल रही है। भारती और हर्ष के आने पर हुई घटना के बाद जब दोनों कंटेस्टेंट एक दूसरे से दूर जाकर बैठ गए तब तेजस्वी प्रतीक के पास जाकर कहती हैं कि कैसा लगता है आखिर किसी को इस तरह उकसाने से। प्रतीक ने जवाब दिया बहुत खराब लगता है। जब भारती और हर्ष घर में थे उस दौरान प्रतीक ने तेजस्वी पर कुछ तीखे सवाल खड़े किए थे जो करण को सही नहीं लगा। भारती और हर्ष द्वारा दिए टास्क के समय करण लगातार निशांत भट का नाम ले रहे थे, जिसकी वजह से निशांत भी काफी इमोशनल नजर आते हैं।

यह भी पढ़े- जानिए भारतीय बाजार में सोने और चांदी की क्या है मौजूदा कीमत

बिग बॉस वीकेंड का वार एपिसोड में प्रेस कॉन्फ्रेंस होती है, जहां मीडियाकर्मी सभी कंटेस्टेंट से बातचीत करते हैं। एक मीडियाकर्मी करण कुंद्रा से पूछते हैं कि क्या वह बिग बॉस के पिछले सीजन देखकर आए हैं कि कपल को लोग ज्यादा पसंद करते हैं इसलिए वह तेजस्वी के साथ बने हुए हैं। मीडिया का मानना है कि करण और तेजस्वी के बीच का रिश्ता पूरी तरह झूठा है, इस सवाल पर करण कहते हैं कि यहां मैं गेम खेलने के लिए आया हूं किसी के दिल से खेलने नहीं आया हूं।

बिग बॉस वीकेंड का वार एपिसोड में अपनी फिल्म अंतिम का प्रमोशन करने के लिए महिला मकवाना और आयुष शर्मा भी पहुंचे थे। वीकेंड का वार में भारती और हर्ष ने सलमान खान के साथ काफी मस्ती-मजाक किया। इनके अलावा वीकेंड का वार में जॉन अब्राहिम और दिव्या खोसला अपनी फिल्म सत्यमेव जयते -2 को प्रमोट करने के लिए आए थे, वीकेंड का वार एपिसोड में लोगों को एंटरटेनमेंट का एक बड़ा पैकेज मिला और यह न्यूज भी मिली की आने वाले दिन में बिग बॉस शो को उसके टॉप-5 कंटेस्टेंट भी मिल जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version