साउथ की फ़िल्म आर आर आर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर को हिंदी भाषी और तेलुगु भाषी सभी दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट की एक्टिंग अजय देवगन की एक्टिंग और साइज साउथ एक्टर्स की एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है। इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। अब इस फिल्म की रिलीज डेट यानी कि 7 जनवरी को भी इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा यह भी सामने आ चुका है। इस फिल्म फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो वहीं इस फिल्म के स्टार इन दिनों इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे है। इस बीच साउथ एक्टर राम चरण से आलिया ने पूछा कि वह उन्हें क्यों इग्नोर करते थे। जिसके बाद उन्होंने इसका बड़ा ही खूबसूरत सा जवाब दिया उन्होंने कहा कि आलिया खूबसूरत है इसीलिए उन्हें इग्नोर कर रहे थे।

आलिया ने राजामौली के निर्देशन और दूरदर्शिता की जमकर तारीफ की। फिल्म में आलिया सीता की भूमिका निभा रही हैं, जो राम चरण के किरदार अल्लूरी सीता रामा राजू की प्रेमिका है। इस फिल्म में राम चरण, आलिया भट्ट, अजय देवगन और जूनियर एनटीआर हैं।आलिया ने तेलुगू में बात करते हुए सभी को प्रभावित किया। उन्होंने एला वुन्नारू? ‘आरआरआर’ ट्रेलर पगिलिपोइंडी के साथ अपनी बात शुरू की, जिससे ट्रेलर पर उनके अभिवादन और उनके विचार का पता चलता है। आपको बता दें, आरआरआर’ 7 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म के जरिए अजय देवगन भी तेलुगू सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं। इसके अलावा ओलिविया मॉरिस भी लीड रोल में हैं।


आपको बता दें, आल‍िया ने फिल्म शूट‍िंग के इस पूरे समय में अच्छी तेलुगू सीख ली है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में आल‍िया ने तेलुगू में सभी को ग्रीट किया और ट्रेलर पर अपनी राय रखी।जिसके बाद डायरेक्टर ने भी बताया कि आल‍िया पिछले एक साल से तेलुगू सीख रही हैं और अब उन्हें इस भाषा का अच्छा ज्ञान है। आलिया की इस फिल्म का अब सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version