भोजपुरी जगत की सबसे मशहूर और खूबसूरत अदाकारा मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री में लोहा मनवाने के बाद अब टीवी जगत में भी खूब धमाल मचा रही हैं। एक्ट्रेस दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की कर रही हैं। अब तो फैंस का यह हाल है कि उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेकरार रहते हैं। तो वही मोनालिसा भी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने एक से बढ़कर एक वीडियो और फोटो से सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।इसी कड़ी में एक बार फिर सोशल मीडिया पर मोनालिसा का एक धांसू अंदाज़ वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में मोनालिसा ने पीले रंग का आउटफिट कैरी किया है, जिसमें वह बलखाती नजर आ रही हैं। मोना का यह लुक बेहद सिंपल है,बावजूद इसके मोना कहर ढा रही है। हरी हरी चूड़ियां पहने मोनालिसा अपने पिया से इशारों इशारों में बोलती नजर आ रही है कि मैं ही क्यों इश्क जाहिर करूं… साथ ही मोनालिसा ने अपने पिया के लिए कैप्शन में पैगाम भी लिखा है.. वीडियो शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा अब बोल भी दो इसके साथ उन्होंने हर्ट इमोजी भी लगाया है। नाचती हुए मोनालिसा की ये वीडियो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फैंस इस वीडियो को धड़ल्ले से वायरल करते दिख रहे हैं।

बता दें कि मोनालिसा इन दिनों टीवी इंडस्ट्री पर अपना धाक जमा रही हैं वह अक्सर अपने वीडियोस और फोटोस के चलते लाइमलाइट में छाई रहते हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपने पति विक्रांत के साथ स्मार्ट जोड़ी में नजर आ रही है इन दोनों की कैमिस्ट्री दर्शकों को खूब भा रही है। साथ ही साथ मोनालिसा के साथ कई नए प्रोजेक्ट है जिसमें वह अपना बलखाता अंदाज दिखाते हुए दर्शकों को एक बार फिर अपनी अदाओं से दीवाना बनाती दिखी है।

बता दें कि मोनालिसा जल्द ही धप्पा वेब सीरीज के जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं, इस सीरीज में जय भानुशाली भी नजर आने वाले हैं।अब उनके चाहने वालों को सीरीज का बेसब्री से इंतजार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version