दंगल गर्ल यानी कि फातिमा सना शेख एक ऐसी अदाकारा हैं, जिन्होंने फिल्में तो बहुत कम की है लेकिन जितनी भी की है उसमें एक्टिंग कमाल का किया है। उन्होंने अब मैं अपनी नई और खूबसूरती से लोगों के दिलों में एहसास जगह बनाई है कि आज जब भी फातिमा सना शेख का नाम आता है तो लोग उन्हें खूब सराहते हैं। ये फैंस का प्यार ही है कि फातिमा अक्सर अपने फैंस को लेटेस्ट फोटोस और वीडियोस किस जरिए अपने बारे में अपडेट करती रहती हैं।

ऐसे ही कुछ तस्वीरें फातिमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जो देखते ही देखते वायरल हो गई। हाल ही में शेयर की गई तस्वीर में फातिमा शेख लैवंडर मिनी ड्रेस में नजर आ रही है। इस ड्रेस में फातिमा गजब की हसीन लग रही हैं। फातिमा किसी डॉल से कम नहीं लग रही हैं। फातिमा का साधना कट हेयरस्टाइल उन्हें और भी खूबसूरत बना रहा है। कानों की बाली लोगों का दिल लूट रही है।

वैसे तो फातिमा अपने हर लुक से फैन्स के दिलों को जख्मी कर देता है, लेकिन इन तस्वीरों में उनका मुड़कर देखना फैन्स के दिल को टार्गेट कर रह है। उन्होंने अपने इस अदा से बॉलीवुड की अच्छी-अच्छी खूबसूरत अदाकाराओं को भी पीछे छोड़ दिया। हर तरफ फातिमा सना की ही चर्चा हो रही है।

बता दें कि फातिमा के सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है ट्रांसफर की फोटोस पर जमकर लाइक और कमेंट की बरसात करते नजर आते हैं। फातिमा ने बॉडीकॉन ड्रेस में अपनी फिगर को फ्लांट कर लोगों का दिल चुराने की में कोई कसर नहीं छोड़ा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो फातिमा सना शेख फिल्म ‘थार’ में अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। मूवी ओटीटी पर रिलीज होने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version