भोजपुरी फिल्मों की मशहूर और लोकप्रिय अदाकारा मोनालिसा आज किसी मोहताज की पहचान नहीं है। उन्होंने आज के दौर में जो कामयाबी हासिल की है वह सराहनीय है। हर कोई उनकी अदाओं का दीवाना है। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। मोनालिसा भी अपने फैंस को एंटरटेन करने में पीछे नहीं रहतीं हैं। अक्सर वह अपनी तरह तरह की वीडियोस फोटोस सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस तक पहुंच आती रहती है। मोनालिसा कभी अपने डांस तो कभी अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक बार फिर मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी ग्लैमरस वीडियो शेयर की है जिसे देखकर लोग दिल हार बैठे हैं।

अब हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ट्रांजिशंस वाली वीडियो शेयर की है। इन वीडियोस में मोनालिसा अलग-अलग ड्रेसअप में नजर आ रही हैं। उनका हुस्न लोगों को दीवाना बना रहा है।भोजपुरी फिल्मों में अपनी अदाओं पर लोगों को लुभाने वाली मोनालिया की इन वीडियो में खूबसूरती देखते ही बन रही है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि मोनालिसा का जलवा और एटीट्यूड गजब का है।

मोनालिसा के फॉलोअर्स के बीच उनकी ये वीडियो खासी पसंद की जा रही हैं। उनके फैंस ने इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। लोग उनकी खूबसूरती और उनके जबरदस्त एक्प्रेशन की तारीफ कर रहे हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस का यह एटीट्यूड वाला लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इंस्टाग्राम पर मोनालिसा का जलवा जबरदस्त है। भोजपुरी फिल्मों के कई सुपरस्टार भी फॉलोवर के मामले में उनके आगे कहीं नहीं ठहरते। मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों के अलावा टीवी इंडस्ट्री में भी जाना पहचाना नाम बन गई हैं। बिग बॉस में आने के बाद उनके करियर में अच्छा खासा उछाल आया है। फिलहाल हो टीवी शो नमक इश्क का में नजर आ रही है।

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा हर लुक में नज़र आती हैं। मोनालिसा चाहे वेस्टर्न ड्रेस करें। चाहे इंडियन वह हर लुक में फैंस का दिल जीत लेती है।मोनालीसा की फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि उनकी फोटोज़ का फैंस वेट करते हैं जो आते ही वायरल भी हो जाती हैं

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version