आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की तारीख को लेकर बहुत सी खबरें सामने आ रही हैं. अब जाकर रणबीर की मां नीतू कपूर ने इस पर चुप्पी तोड़ दी है. बॉलीवुड के जाने माने कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है. रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और रणबीर अप्रैल में ही सात फेरे लेने जा रहे हैं. आलिया और रणबीर की शादी की तारीख को लेकर अभी भी को पुष्टि नहीं की गई है. जिसकी वजह से हर कोई कपूर फैमिली से शादी की तारीख पूछ रहा है.

रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर इन दिनों अपने डांस रियलिटी शो की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. उन्होंने आलिया और रणबीर की शादी की तारीख को लेकर चुप्पी तोड़ दी है. नीतू कपूर का शूट के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह पैपराजी से बात करते हुए अपनी वैनिटी वैन की तरफ जा रही हैं. वीडियो में फोटोग्राफर नीतू कपूर से फोटो के लिए कहते हैं. मगर वह मना कर देती हैं और कहती हैं कि उनके बाल नहीं बने हुए हैं और उन्होंने चप्पल पहनी हुई है.

यह भी पढ़े: Bhojpuri Hot Video: लाल साड़ी में देसी भाभी ने किया दमदार डांस, Video देख आप भी हो जाएंगे पागल

आलिया-रणबीर की शादी की तारीख पर नीतू कपूर ने कहा कि आगे बढ़ो यार. जब पैपराजी एक तारीख पूछते हैं तो नीतू कहती हैं कि आपको क्या है कभी भी करें, मैं क्यों बताऊं. रिपोर्ट्स की माने तो रणबीर और आलिया 17 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं. आलिया और रणबीर कृष्णा राज बंगले में सात फेरे लेंगे. बंगले की डेकोरेशन हो चुकी है. वहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. आलिया और रणबीर के आउटफिट को लेकर भी कई रिपोर्ट्स सामने आई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया शादी पर सब्यासाची का लहंगा पहनने वाली हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version