जब-जब फैशन की बात आती है तो सेलेब्स हमेशा ही एक प्रभावशाली भूमिका निभाते हैं। फिल्मों से लेकर उनके फंक्शन तक एक्ट्रेस द्वारा पहना गया हर आउटफिट सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगता है। भोजपुरी सिनेमा हो या बॉलीवुड इंडस्ट्री हो यहां एक बार कोई भी सेलेब्स कुछ नया करता है तो वह चंद मिनटों में ही वायरल हो जाता है। आज हम आपको भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा के बोल्ड अंदाज से रूबरू कराने जा रहे हैं।दरअसल एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें वह गजब की बोल्डनेस दिखा रही हैं।

श्वेता शर्मा के लेटेस्ट फोटोशूट ने तो फैंस को क्रेजी कर दिया है। तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘मैं हमेशा अपने सबसे बुरे डर का सामना करूंगी यही मुझे इतना सफल बनाता है।इनकी तस्वीरों को देख कर इनके चाहने वाले कमेंट्स करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। यूजर्स ने एक से बढ़कर एक कमेंट्स किए।

बता दे कि भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई है श्वेता ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक हॉट और बोल्ड फोटोज पोस्ट की है। जिसमें उनका अंदाज देखकर हर कोई दंग है।तस्वीरों में श्वेता अपने बेहद सेक्सी अवतार में नजर आ रही हैं। श्वेता द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों में वो सेक्सी ब्रा पहनकर पोज करती हुई नजर आई। तस्वीरें वायरल होने के बाद फैंस कह रहे हाँ कि मोनालिसा और अक्षरा सिंह जैसी हसीन अदाकारों को भी टक्कर दे रही हैं।

आपको बता दें कि श्वेता शर्मा के इंस्टाग्राम पर 3 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग के कारण उनकी पोस्ट वायरल हो जाती है। ऐसा पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड अदाएं दिखाई हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version