भोजपुरी फिल्मों की मशहूर और लोकप्रिय अदाकारा मोनालिसा आज किसी मोहताज की पहचान नहीं है। हर कोई उनकी अदाओं का दीवाना है। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। मोनालिसा भी अपने फैंस को एंटरटेन करने में पीछे नहीं रहतीं हैं। अक्सर वह अपनी तरह तरह की वीडियोस फोटोस सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस तक पहुंचाती रहती है। मोनालिसा कभी अपने डांस तो कभी अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक बार फिर मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी ग्लैमरस वीडियो शेयर की है जिसे देखकर लोग दिल हार बैठे हैं।

अब हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम रील्स पर अपना बोल्ड वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो ग्लैमरस अवतार में अपने कपड़े अचानक से बदलती हुई नजर आ रही हैं। इन वीडियोस में मोनालिसा अलग-अलग ड्रेसअप में नजर आ रही हैं। अलग-अलग ड्रेस में उनका किलर लुक उनके फैंस को दीवाना बना रहा है।

भोजपुरी एक्ट्रेस का यह एटीट्यूड वाला लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इंस्टाग्राम पर मोनालिसा का जलवा जबरदस्त है। भोजपुरी फिल्मों के कई सुपरस्टार भी फॉलोवर के मामले में उनके आगे कहीं नहीं ठहरते। मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों के अलावा टीवी इंडस्ट्री में भी जाना पहचाना नाम बन गई हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version