Bhojpuri dance video: आम्रपाली दुबे के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। आम्रपाली की अपकमिंग फिल्म ‘लव विवाह डॉट कॉम’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। अब इस फिल्म का पहला गाना रिलीज हुआ हैं। वहीं इस फिल्म का ट्रेलर भी पहले रिलीज किया गया था, जिसे फैंस का खूब प्यार मिला। अब फिल्म का नया गाना सामने आने के बाद फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। नए गाने का नाम है ‘जरा तवे दहिया’

पहला गाना हॉट रोमांटिक

फिल्म का पहला गाना हॉट रोमांटिक गाना है जिसे आम्रपाली दुबे और प्रदीप पांडे चिंटू पर फिल्माया गया है। इस गाने में आम्रपाली और प्रदीप पांडे के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने को कुछ घंटे पहले ही रिलीज किया गया और इंटरनेट पर अब तक तहलका मचा रहा है। रत्नाकर कुमार प्रस्तुत वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन की फ़िल्म ‘लव विवाह डॉट कॉम’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। इसमें प्रदीप पांडेय चिंटू और आम्रपाली दुबे एक साथ नज़र आए हैं।

फिल्म की दूसरी कहानी

इस फिल्म की कहानी की बात करें तो आम्रपाली दुबे और प्रदीप की मुलाकात मेडिकल कॉलेज में होती है और धीरे-धीरे एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं। मगर दोनों का परिवार इसकी शादी के खिलाफ नजर आता है। अब इस फिल्म में देखने वाली दिलचस्प बात ये होगी कि प्यार और परिवार की लड़ाई में जीत किसकी होती है। इस फिल्म के गाने में शिल्पी राज और विजय चौहान ने अपनी आवाज दी है।

Also Read: Bhojpuri Dance Video: निरहुआ संग रोमांस करती आम्रपाली दुबे, हॉट मूव्स ने किया फैंस को धायल

गाने में हुस्न का जलवा बिखेरती अम्रपाली

इस गाने को 26 अप्रैल को वर्ल्ड वर्ल्ड रिकॉर्ड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया। जो अब सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस गाने पर कई इंस्टाग्राम रील्स भी देखने को मिली है। इसमें एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए नजर आ रही हैं। साथ में प्रदीप पांडे चिंटू के साथ रोमांस कर रही हैं। दोनों के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है। इसे दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version