Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक और सुपर रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्मों की जबरदस्त अदाकारा है। वह अपने डांस और अदाओं से सभी फैंस को दीवाना बना देती हैं। इंस्टाग्राम पर भी इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है। आम्रपाली दुबे ने तकरीबन हर भोजपुरी स्टार के साथ कई हिट फिल्में दी हैं।

निरहुआ और आम्रपाली का रोमांटिक गाना

इस समय सोशल मीडिया पर निरहुआ और आम्रपाली का रोमांटिक गाना ‘पलंगिया तोड़ देंगे हम’ धमाल मचाता नजर आया है। निरहुआ का यह गाना फिल्म ‘हम हैं दूल्हा हिंदुस्तानी’ का है। इस फिल्म में निरहुआ, आम्रपाली दुबे, मधु शर्मा, समीर, आफताब, सुरेंद्र पाल सिंह, पदम सिंह सहित कलाकारों की मुख्य भूमिका है। इस गाने को अंतरा सिंह, प्रियंका सिंह और मोहन राठी ने अपनी आवाज दी है। और इस गाने के बोल सुमित्र चंद्रवंशी ने लिखे हैं। जबकि इस गाने का म्यूजिक स्वर्गीय धनंजय मिश्रा ने दिया है।

यूट्यूब चैनल पर अपलोड

इस गाने को एंटरटेन रंगीला के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया। इस गाने में हमेशा की तरह आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद आई है। हमेशा की तरह ही गाने में दोनों की गजब केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे रोमांस करती नजर आई है। दोनों जोड़ियों के बीच की केमिस्ट्री शानदार है। और रोमांस भी इनका कातिलाना है।

यह भी पढ़े : Jahangirpuri Violence: हिंसा मामले में दो अन्य आरोपियों को किया गिरफ्तार, बताए जा रहे अंसार के करीबी

आम्रपाली दुबे की अदाओं के दीवाने

इसके साथ ही वीडियो की लोकेशन भी रोमांटिक है जो इस वीडियो को और बेहतर बना रही है। इस गाने के वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस फिल्म में रोमांस और एक्शन का कैसा तड़का लगाया गया है। इस गाने की रोमांटिक वीडियो देखकर फैंस भी बेकाबू नजर आए हैं। फैंस दोनों के रोमांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वही आम्रपाली दुबे की अदाओं के दीवाने लोग उनके डांस वीडियो को देखने के लिए बेताब रहते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version