Bhojpuri Dance Video: आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना ‘चोख सामान बा का’ यूट्यूब वीडियो दर्शकों पर अपना जादू चलाए हुए हैं। इस गाने को खेसारी लाल यादव, निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है। इस गाने में आम्रपाली दुबे निरहुआ और खेसारी लाल यादव के बीच फंस जाती है। इस गाने की वीडियो में आम्रपाली दुबे के साथ सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और खेसारी लाल यादव भी नजर आए। साथ ही गाने को यूट्यूब पर सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

तिगड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे

गाने की वीडियो में तीनों की तिगड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। और तीनों ने गाने में अपना धमाकेदार डांस कर सब के दिलों पर छुरियां भी चलाई है। इस गाने के बोल इतने प्यारी है कि लोग उन पर कमेंट करने के लिए मजबूर हैं। इस गाने की वीडियो पर अब तक 7 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो इसको खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी हैं। यह गाना उनकी फिल्म ‘दूध का कर्ज’ का है।

Also read: Bhojpuri Dance Video: काजल राघवानी और निरहुआ का पुराना गाना इस समय बचा रहा धमाल, देखे वीडियो

तीनों की केमिस्ट्री देखने लायक

इस गाने की वीडियो में आम्रपाली दुबे ने स्काई ब्लू कलर की साड़ी पहनकर सभी का दिल जीत लिया हैं। साथ ही अपने धमाकेदार लटके झटकों से डांस कर फैंस के दिलों में आग लगाई है। साथ में खेसारी लाल यादव और निरहुआ भी अपने भोजपुरी ड्रेस अप में नजर आए हैं। और इस वीडियो में तीनों की केमिस्ट्री देखने लायक है। जिस वजह से यह गाना चर्चाओं में बना हुआ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version