Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स में से एक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने गानों के लिए जाने जाते हैं। खेसारी लाल यादव का हर अंदाज फै़स के बीच काफी पॉपुलर है और उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी और भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह की जोड़ी को भी खूब पसंद किया जाता है। इस समय खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का एक पुराना गाना यूट्यूब पर गरदा उड़ा रहा है।

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

फिल्म ‘बलम जी लव यू’ का गाना ‘धोखा देती हैं’ इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। इस गाने में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की केमेस्ट्री देखकर फैंस कमेंट करने पर मजबूर हो गए हैं। इस गाने को खेसारी लाल यादव और खुशबू जैन ने मिलकर गाया है। अक्षरा सिंह और खेसारी के एक साथ कई गाने सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं इससे पहले भी इन दोनों का गाना ‘तोहार ढोड़ी बा फुलाहा कटोरी नियन’ खूब वायरल हुआ यह गाना ‘साजन चले ससुराल 2’ का है।

Also Read: Bhojpuri Dance Video: धमाकेदार गाने ‘सईया के रोटी’ में रानी के साथ जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाते नजर आए खेसारी लाल यादव

सभी दर्शकों को दीवाना बनाया हुआ

गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह ने अपनी अदाओं से सभी दर्शकों को दीवाना बनाया हुआ है। फिल्म के इस गाने की वीडियो में दोनों का देसी अंदाज लोगो को खूब पसंद आया हैं। वही खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के बीच की केमिस्ट्री और दोनों का रोमांस भी कातिलाना है। इस वीडियो को देखने के बाद भी फैंस के पसीने छूट गए हैं।

इस गाने की वीडियो को अब तक 1000000 से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। वहीं इस गाने को सोशल मीडिया यूजर्स जमकर शेयर करते भी नजर आए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version