भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के ट्रेन्डिग कलाकारों में एक गिने जाते हैं। वह फिल्मों के साथ-साथ गाने को लेकर काफी चर्चा में बने रहते हैं। खेसारी लाल यादव के नए गाने का नाम ‘सईया के रोटी’ है। अब इस नए गाने की वजह से खेसारी लाल यादव चर्चा में बने हुए हैं। वह अपने फैंस के लिए कई धमाकेदार गाने समय-समय पर लाते रहते हैं। अब नए गाने को खेसारी लाल यादव और अनुपमा यादव ने शानदार आवाज में गाया है।

रानी और खेसारी लाल यादव पर फिल्माया गया

नए गाने को अभिनेत्री रानी और खेसारी लाल यादव पर फिल्माया गया है। इस गाने में दोनों अपने बेहतरीन डांस से दर्शकों के दिलों में जगह बनाते नजर आए हैं। ‘सईया की रोटी’ गाने के बोल विशाल भारती ने लिखे हैं। जबकि इस गाने का म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है। इस गाने में रानी और खेसारी लाल यादव का लुक और स्टाइल देखते ही बन रहा है। गाने में दोनों देसी और वेस्टर्न स्टाइल में ठुमके लगाते नजर आए हैं। इससे पहले खेसारी लाल यादव अपने ‘दहिया में पेंन बा’ गाने को लेकर चर्चाओं में बने हुए थे।

https://youtu.be/LNa3ZFiRO5k

दोनों ने कई रोमांटिक सीन भी दिए

इस गाने को खेसारी लाल यादव और अभिनेत्री शिल्पी राघवानी पर फिल्माया गया। इस गाने में दोनों ने कई रोमांटिक सीन भी दिए। इसी वजह से ही फैंस इस गाने की तारीफ करते हुए नजर आए हैं। खेसारी लाल यादव के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं। खेसारी लाल यादव और आम्रपाली जल्द ही फिल्म ‘आशिकी’ में नजर आने वाले हैं।

Also Read: फ्लोरल प्रिंटेड जम्प सूट पहन मुनमुन दत्ता का लुक फैंस को आया बेहद पसंद, कमेंट करने पर मजबूर फैंस

‘आशिकी’ का ट्रेलर भी रिलीज किया गया

बीते दिनों भोजपुरी फिल्म ‘आशिकी’ का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था। इस फिल्म के बारे में खेसारी लाल यादव ने बताया कि ‘आशिकी’ एक प्रेम कहानी है जो जातिवाद के कारण दम तोड़ने लगती है। लेकिन अपने प्यार को पाने के लिए प्रेमी जोड़ा कुछ ऐसा करता है जो कि मिसाल बन जाता है। अब जल्द ही खेसारी लाल यादव अपनी फिल्म को लेकर भी सुर्खियों में छाने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version