Bhojpuri Dance Video: दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का गाना ‘फगुआ में फाटता जवानी’ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने को निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया है। इस गाने को प्रवेश लाल यादव और आम्रपाली ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल प्यारी लाल यादव ने लिखे हैं। वहीं इस गाने का संगीत मधुकर आनंद ने दिया है। ये गाना भोजपुरी एल्बम ‘Holi Mein GST Jor Ke’ का है।

सुपरहिट जोड़ियों में से एक

इन दोनो की जोड़ी सुपरहिट जोड़ियों में से एक है। दोनों कलाकारों की रोमांटिक कैमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है। इन्हें रील और रियल दोनों ही लाइफ में अक्सर साथ में ही देखा जाता है। ऐसे में अब इनका एक वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें बाथरूम में रोमांस करते हुए देखा जा सकता है। निरहुआ और आम्रपाली का ‘फगुआ में फाटता जवानी’ ये एक होली सॉन्ग काफी पसंद किया जा रहा है।

म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर जारी

‘फगुआ में फाटता जवानी’ इस गाने को 2018 में निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया था। इनके वीडियो को अभी तक 41 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 74 हजार से भी ज्यादा तो लोगों ने लाइक किया है। इनका वीडियो वायरल हो रहा है और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इस गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे बाथरूम में रोमांस कर रहे हैं।

Also Read: Bhojpuri Dance Video: ‘पतरको हो’ गाना इस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए, निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने डांस से उड़ाए सबके होश

इनके रोमांटिक वीडियो को लेकर ये कहना गलत नहीं होगा कि इसे देखने के बाद आपका माथा हिल जाएगा। इसमें दोनों एकदम रियल लाइफ के जैसे रोमांस कर रहे हैं। ये बेहद ही रोमांटिक सॉन्ग है। इनके बीच गजब की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version