Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक गाना ‘पतरको हो’ इस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए हैं। यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘हम हैं दूल्हा हिंदुस्तानी’ का है। इस गाने को अंतरा सिंह प्रियंका और मोहन राठौर ने मिलकर गाया है। इस गाने को समीर आफताब, मधु शर्मा, निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है। जबकि इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं।

यूट्यूब चैनल पर अपलोड

इस गाने को स्वर्गीय धनंजय मिश्रा ने अपनी बेहतर संगीत से सजाया है। इस गाने को एंटरटेन रंगीला नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया। इस गाने का निर्देशन स्वर्गीय असलम शेख ने किया। इस गाने में दोनों जोड़ियों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने को अब तक लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं। निरहुआ और आम्रपाली की इस फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मू वाला और समीर आफताब है।

केमिस्ट्री फैंस को एक साथ अच्छी लगती

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की केमिस्ट्री फैंस को एक साथ अच्छी लगती है। फैंस भी इन दोनों को एक साथ देखने के लिए बेसब्र हुए रहते हैं। इनका नया वीडियो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धुआं उड़ा देता है। नई वीडियो के साथ साथ इन दोनों के पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर नजर आते हैं। अब इस वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ दोनों नाईट ड्रेस में काफी अच्छे लग रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर लाखों से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।

Also Read: Bhojpuri Dance Video: ‘तवा पे रोटी’ गाने पर आकांक्षा दुबे ने दिखाया अतरंगी अंदाज, आप भी देखे वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री में कम समय में बड़ा नाम कमाने वाले निरहुआ और आम्रपाली दुबे अब फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। आम्रपाली दुबे का नाम आज भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस में शामिल है। अब निरहुआ और आम्रपाली का गाना सोशल मीडिया पर धुआं उड़ा रहा है। इस गाने में दिनेश लाल आम्रपाली के संग रोमांस करते नजर आए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version