Bhojpuri Dance Videos:  इंडस्ट्री के सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे हमेशा चर्चा में रहते हैं। इनकी फिल्म और गाने दोनों ही सुपरहिट होते हैं। यह दोनों 2014 से साथ में पर्दे पर दिखाई दे रहे हैं और लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं। सन् 2014 में दोनों की फिल्म “निरहुआ हिंदुस्तानी” आई थी जो सुपर डुपर हिट हुई थी। इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया था। तब से यह जोड़ी लोगों को इंटरटेन करती हुई आ रही है। दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ी है। 

इस समय भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। यह गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। भोजपुरी फिल्म का गाना “राजा जान मारे” सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली की जोड़ी नजर आ रही है। इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही है। दर्शक इनके गाने को काफी पसंद कर रहे हैं। 

राजा जान मारे गाने में आम्रपाली काफी खूबसूरत नजर आ रही है इन दोनों का यह गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में दोनों रेगिस्तान में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को अब तक लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं। दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे किस गाने को अब तक काफी लाइक मिल चुके हैं। इन दोनों की केमिस्ट्री को इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version