Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी गानों की डिमांड लगातार बढ़ रही है। बॉलीवुड गानों की तरह भोजपुरी सांग लवर्स की भी लंबी लिस्ट है। यही वजह है कि आए दिन सोशल मीडिया पर गाने वायरल होते हैं। वहीं इस बीच भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव और ब्यूटी क्वीन आम्रपाली दुबे का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं और दोनों की जोड़ी हमेशा हिट रहती है।

‘ओठवा से ओठ के मिलाप’ हो रहा है वायरल

हालंकि वायरल हो रहे गाने की बात करें तो इस गाने का नाम है ‘ओठवा से ओठ के मिलाप’। इस गाने में पहले आम्रपाली साड़ी में इंडियन स्टाइल में निरहुआ को रिझाने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन वीडियो में आम्रपाली बाद में तहलका मचा देती हैं। नशे में डूबी एक्ट्रेस वेस्टर्न नाईट सूट में निरहुआ से बच्चे की जिद करती हैं और जल्दी पापा बनने की बात करती हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video:  खुले आसमान के नीचे निरहुआ-आम्रपाली ने किया खटिया तोड़ रोमांस, देख मूड बन जाएगा

बेडरुम रोमांस करते हुए निरहुआ और आम्रपाली ने की बोल्डनेस की हदें पार

निरहुआ और आम्रपाली के रोमांस को देख फैंस भी दीवाने हो रहे हैं। दोनों की जोड़ी धमाल मचा रही हैं। इस वीडियो में हॉट सीन्स को खूब फिल्माया गया है। गाने में बेडरुम रोमांस करते हुए निरहुआ और आम्रपाली बोल्डनेस की हदें पार कर रहे हैं। एक्ट्रेस की बोल्ड अदाओं को देख फैंस भी पागल हो रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली के इस गाने को अब तक 3 मिल्यन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

दोनों की जोड़ी को फैंस करते हैं पसंद

इस गाने को अंतरा सिंह और प्रियंका ने अपनी आवाज दी है। इस सुपरहिट गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं वहीं म्यूजिक साजन मिश्रा का है। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि आम्रपाली और निरहुआ दोनों ही भोजपुरी इंडस्ट्री के पॉपुलर फेस हैं। किसी भी गाने को हिट करने के लिए दोनों का नाम काफी है। वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री को फोलो करने वाले फैंस की यह जोड़ी फेवरेट हैं। दोनों को साथ देखना फैंस खूब पसंद करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version