Sapna Choudhary Dance: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। देसी गर्ल युनिक डांस मूव्स से फैंस को दंग कर देती हैं। सपना (Sapna) की आज एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है, जिन्हें इम्प्रेस करने के लिए डासिंग क्वीन हरसंभव प्रयास करती हैं। सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर लगातार एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटो और वीडियो शेयर करती हैं। इस बीच सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हरियाणवी गर्ल स्टेज पर ठुमके लगा रही हैं।

मस्त होकर नाच रही हैं डांसिंग क्वीन

वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, “मेरे मन मन के ढुंगे।” वीडियो में सपना मनमस्त होकर नाच रही है जिसे देख फैंस भी अपना दिल हार रहे हैं। स्टेज पर परफॉरमेंस करते हुए सपना ग्रीन सेक्विनेड सूट में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस वीडियो में बालों में परांदा भी लगा रखा है जिसे देख फैंस दीवाने हो रहे हैं। सपना की अदाएं और ठुमके को देख किसी का भी दीवाना होना लाजमी है। एक्ट्रेस कमर लचकाते हुए कहर ढा रही हैं। सपना ‘नाचन की टोल’ गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं।

ये भी पढ़ें: Gori Nagori Lahariyo Song: पिया के नाम की महंदी लगाकर झूमकर नाची गोरी नागोरी, देखें वीडियो

हर बार फैंस को हैरान कर देती हैं सपना चौधरी

मौजूदा समय में हरियाणवी डांसर सोशल मीडिया की जान बन चुकी हैं। वह जब भी कोई वीडियो शेयर करती हैं तो उनके फैंस का खूब प्यार मिलता है। यही वजह है कि वह सोशल मीडिया पर राज कर रही हैं। उनकी दिलकश अदाएं इतनी मशहूर हो गई हैं कि उनका हर वीडियो इंटरनेट पर वायरल भी हो जाता है। हरियाणा के साथ-साथ उनकी अदाकारी अब पूरे देश में पॉपुलर है।
गौरतलब है कि स्टेज शो से करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी अब एक ब्रांड बन चुकी हैं। उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग हैं जो सपना के गाने का इन्तजार करते हैं।

ये भी पढ़ें:Bhojpuri Hot Video: रानी चटर्जी को देख बेकाबू हुए खेसारी लाल ने किया पलंगतोड़ प्यार, अकेले में देखें वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version