Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाने वाले दिनेश लाल यादव निरहुआ अक्सर अपने लेटेस्ट गानों के चलते लाइमलाइट में बने होते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ-साथ दुनिया भर में उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। साथ ही दिनेश लाल यादव अपनी अच्छी फैन फॉलोइंग भी रखते हैं। निरहुआ का इंडस्ट्री में नाम आम्रपाली दुबे के साथ जोड़ा जाता। इसी कड़ी में अब आम्रपाली और निरहुआ का एक सबसे हिट गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हैं।

सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

आम्रपाली और निरहुआ का सबसे हिट गाना ‘आम्रपाली कच कच खाली’ सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुए हैं। इस गाने में दोनों की एंट्री एक ट्रैक्टर पर होती है। गाने की वीडियो में निरहुआ ट्रैक्टर चला रहे होते हैं और आम्रपाली पीछे खड़े होकर डांस स्टेप करती है। गाने में दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त देखने लायक है। यह गाना फिल्म ‘सिपाही’ का है।

Also Read: Monalisa Hot Photos: मोनालिसा थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनकर दिखीं बेहद हॉट, तस्वीर देख लोगों के छूटे पसीने

दोनों का जबरदस्त लुक

इस गाने में दोनों के लुक की बात करें तो आम्रपाली दुबे पिंक कलर की ड्रेस में काफी हॉट नजर आई हैं। वही दिनेश लाल यादव निरहुआ ब्लू कलर के आउटफिट में काफी स्मार्ट लग रहे हैं। दोनों ने ही काले कलर के गॉगल्स लगाकर सभी का दिल लूट लिया है। दोनों की केमिस्ट्री को देखकर फैंस भी इनके प्यार में पड़ गए हैं।

दोनों पर फिल्माया गाना

बता दें कि इस गाने को ओम झा और आम्रपाली दुबे ने बड़ी ही प्यारी आवाज में गाया है। इस गाने के लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं। जबकि इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर ओम झा ही है। इस गाने को आम्रपाली और निरहुआ पर फिल्माया गया है। जिसमें दोनों थोड़ा थोड़ा रोमांस करते हुए भी नजर आए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version