Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में कड़ी मेहनत करते एक अलग मुकाम हासिल किया है। उनकी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है यही वजह है कि उनके सोशल मीडिया पर पुराने और नए गाने वायरल होते रहते हैं। इसी बीच उनका एक गाना ‘सिविल ड्रेस में’ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो जबरदस्त डांस कर रही हैं।

गाने में रानी ने किया जबरदस्त डांस

इस गाने में रानी पुलिस और आकाश सिंह यादव चोर का किरदार निभा रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री फैंस काफी ज्यादा पसंद आ रही है। ये गाना पुलिस स्टेशन में फिल्माया गया हैं। भले ही ये गाना पूराना हो गया हो, लेकिन इस फिल्म के गाने का क्रेज दर्शकों के बीच बरकरार हैं। इस गाने को यूट्यूब पर लोगों बहुत सर्च कर रहे हैं। गाने में रानी पुलिस के वर्दी में है और कैदियों को अपने डांसिंग मूव से नाचने को मजबूर कर रही है। वहीं रानी के ठुमके ने लोगों को नाचने पर मजबूर कर दिया है।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

गाने को रानी चटर्जी ने गाया

इस गानों को रानी चटर्जी और आलोक कुमार ने गाया हैं। वहीं गाने को बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है। इस गाने के यूट्यूब पर 7 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और 108 लाइक आ चुके हैं। बता दें कि ये गाना फिल्म ‘चोर पुलिस’ का हैं। इस फिल्म में रानी चटर्जी और आकाश सिंह यादव के अलावा अवधेश मिश्रा, समीर, अंजना सिंह, संजय वर्मा और मनोज टाईगर अहम किरदार में नजर आए थे।

इसे भी पढ़ें-Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version