Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट मौत मामले में भांजे ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पीए ने मौत की साजिश रची है।

बीजेपी नेता और टिकटोक स्टार सोनाली फोगाट का 23 अगस्त के दिन गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। सोनाली का दिल का दौरा पड़ने की खबर पर उनकी बहन ने शक जताते हुए कहा था कि, ये मौत सामान्य नहीं है। वहीं अब उनके भांजे ने बड़ा खुलासा कर दिया है।

सोनाली फोगाट के भांजे एडवोकेट विकास ने उनकी मौत का जिम्मेदार उसके निजी सचिव सुधीर सांगवान को ठहराया है। एडवोकेट विकास ने सुधीर सांगवान पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसने ही सोनाली फोगाट की मौत की साजिश रची है। यही नहीं विकास का कहना है कि सुधीर सांगवान के कहने पर यहां फार्म हाउस से लैपटॉप और जरूरी सामान उठा लिया गया है जिसमें सारा डाटा और जमीन और प्रॉपर्टी के कागजात भी सेव थे। एडवोकेट विकास का कहना है कि उसके साथ सुधीर सांगवान की बातचीत भी हुई और वो बार-बार सोनाली फोगाट की मौत के बारे में अपने बयान बदल रहा है।

‘सोनाली फोगाट की हत्या हुई है’

विकास के मुताबिक कहा सोनाली फोगाट की मौत के बाद घरवालों ने कई फोन किए लेकिन पीए ने फोन नहीं उठाया। जब फोन उठाया तो हर किसी को अलग-अलग कहानी बताई। विकास ने कहा कि सुधीर सांगवान के एक बयान के मुताबिक सोनाली फोगाट को सुबह 6 बजे उल्टी हुई थी, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ी। जबकि दूसरे बयान में सुधीर सांगवान ही कह रहा है कि रातभर अच्छे से सोनाली के साथ बातचीत हो रही थी और सुबह 7 या 7.30 बजे के करीब जब वो 5 मिनट के लिए कमरे से बाहर गया था। 5 मिनट बाद जब वो कमरे में लौटा तो सोनाली फोगाट कमरे में बेसुध पड़ी थी। विकास ने कहा कि पीए का इस तरह बार-बार बयान बदलना सोनाली फोगाट की मौत को संदिग्ध बताता है।

Also Read: PM Modi Punjab Visit: आज पीएम मोदी का हरियाणा और पंजाब का दौरा, बड़े अस्पतालों की देंगे ये सौगात

बहन ने भी उठाए थे सवाल

सोनाली फोगाट की बहन रमन फोगाट ने सोनाली की मौत पर सवाल उठाए हैं। रमन फोगाट ने कहा कि सोमवार रात को मां के साथ सोनाली की बात हुई थी। उसने कहा था कि खाने के बाद कुछ अजीब सा महसूस हो रहा है, शरीर में हरकत हो रही है। जिसके बाद मां ने कहा कि डॉक्टर के पास चले जाओ। बहन के मुताबिक सुबह करीब 8 बजे फोन आया था कि सोनाली फोगाट की मौत हो गई है। रमन फोगाट की ओर से दिया गया ये बयान इशारा कर रहा है सोनाली फोगाट की संदिग्ध मौत की ओर इशारा कर रहा है। गौरतलब है रमन फोगाट सोनाली फोगाट की बहन के साथ-साथ जेठानी भी है।

Also Read: Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया का BJP पर हमला – ‘मुझे तोड़ने में हो गए फेल तो AAP विधायको को दे रहे हैं 20 करोड़ का ऑफर’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version