Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अब भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिग स्टार बन चुके हैं। उनके नए और पुराने दोनों ही गानों को फैंस खूब पसंद करते हैं। इसके साथ ही उनकी वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रहती हैं। इस बीच खेसारी लाल यादव का एक वीडियो काफी तहलका मचा रहा है। जिसमें वो भोजपुरी क्वीन काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ इश्क करते हुए नजर आ रहे हैं।

खेसारी-काजल का हिट गाना

इस गाने का टाइटल ‘चांद से भी उज्जर’ (Chand Se Bhi Ujjar) है, जिसको खेसारी लाल और काजल राघवानी पर फिल्माया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का काफी अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।इस वायरल हती वीडियो में आप देख सकते हैं कि, खेसारी लाल और काजल राघवानी विदेश की सड़कों पर एक-दूजे से प्यार का इजहार कर रहे हैं।आपको बता दें, इस गाने की शूटिंग दुबई में हुई है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, काजल राघवानी पिंक कलर की साड़ी पहने हुए हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

एक दूजे में डूबे नजर आए खेसारी-काजल राघवानी

काजल राघवानी के अलग-अलग लुक्स को देखकर फैंस काफी बेताब हो रहे हैं।आपको बता दें, ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘सइयाँ अरब गईलें ना’ (Saiyan Arab Gaile Naa) का है। इस वीडियो आप में देख सकते हैं कि खेसारी लाल और काजल राघवानी को अरब की गलियों में प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच काफी अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी


आपको बता दें, इस गाने को Khesari Lal Yadav और Priyanka Singh ने गाया है, जबकि गाने के बोल Shyam Dehati ने लिखे हैं। ये गाना Enterr10 Rangeela नाम के चैनल ने यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। ‘चांद से भी उज्जर’ गाने पर अब तक करोड़ों व्यूज आ चुके हैं। इसके सआथ ही फैन इस गाने की वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version