Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव आए दिन अपनी गानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। उनकी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है यही वजह है कि एक्टर के गाने पुराने हो या नया हर गाना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होता रहता है। इसी बीच उनका एक गाना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें वो काजल राघवानी के साथ गाने ‘प्यार के अमृत’ पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं और गाने में दोनों की केमिस्ट्री काफी ज्यादा पसंद आ रही है।

खेसारी और काजल ने डांसकर मचाया धूम

ये गाना फिल्म ‘प्यार किया तो निभाना’ का है। भले ही इस फिल्म को रिलीज हुए काफी दिन हो गया है, लेकिन लोगों इस फिल्म के गाने को अभी भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं। यही वजह है कि इस गाने को यूट्यूब पर काफी ज्यादा सर्च किया जाता है। खेसारी पूरे गाने में ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक जींस पहने दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस काजल व्हाइट कलर की प्रिंटेड साड़ी पहने नजर आ रही है। इस गाने को यूट्यूब पर खूब सर्च किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

गाना सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल

इस गाने के यूट्यूब पर 22 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और लाइक 19  हजार ज्यादा मिल चुके हैं। गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है और म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया। वहीं गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखा है और डायरेक्टर आशुतोष तिवारी ने ही किया हैं। 

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version