Kaccha Badam fame Anjali Arora: ‘कच्चा बादाम’ फेम और ‘लॉक अप’ कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा इन दिनों एमएमएस वीडियो को लेकर काफी चर्चा में हैं। अंजलि इस शो के बाद से काफी सुर्ख़ियों में हैं। हालांकि उन्होंने साफ कह दिया है कि वह इस वीडियो में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि लोग इसे यूट्यूब और सोशल मीडिया पर व्यूज के लिए वायरल कर रहे हैं और यह एमएमएस भी एक हिस्सा है। वह एक बार फिर एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं जिसमें उन्होंने रूस में हुई घटना का जिक्र किया था। दरअसल यह वीडियो ‘लॉक अप’ का ही है जिसमें उन्होंने कबूल किया था कि वह पैसे के लिए होटल रिसेप्शनिस्ट के साथ पार्टी करने गई थीं।

खुद अंजलि अरोड़ा ने सुनाई आपबीती

दरअसल कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में खुद को सेफ रखने के लिए उन्हें अपना एक राज पूरी दुनिया से साझा करना पड़ा था। इस दौरान अंजलि अरोड़ा ने अपनी कहानी नेशनल टेलीविजन पर शेयर की। अंजलि ने कहा था, “मैं दिसंबर में रूस गई थी। मैंने रिसेप्शनिस्ट से 5 हजार रूबल (रूसी मुद्रा) लिए थे क्योंकि मेरे पास पैसे नहीं थे। शनिवार की रात थी और उसने मुझे पार्टी के लिए ऑफर किया था।

ये भी पढ़ें: फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन से सबको चौंकाया और अपने दम पर इंडस्ट्री में पाया काम, जानिए सारा की लाइफ चेंजिंग जर्नी

शख्स के साथ पार्टी करने गयी थी अंजलि

इस घटना के बारे में अंजलि ने आगे कहा, “उस दिन मुझे बस पैसे चाहिए थे तो मैंने मांगा और उसने भी दे दिया। फिर रात में हम पार्टी के लिए गए। मेरे किसी फ्रेंड को इस बारे में जानकारी नहीं है। मुझे नहीं पता कि मेरे पेरेंट्स यह देखने के बाद क्या कहेंगे, क्या वे जज करेंगे।’ अंजलि ने इस शो में अपना डार्क सीक्रेट दुनिया के साथ शेयर कर खुद को बचाया था।

ये भी पढ़ें: Amazon Deal: Samsung Galaxy Fold 4 के नये फोन लॉन्च से पहले पुराने मॉडल पर आ गया बंपर डिस्काउंट! देखें क़ीमत और फ़ीचर्स

अपने लीक हुए एमएमएस पर शेयर किया इमोशनल स्टेटमेंट

वहीं हाल ही में लीक एमएमएस वीडियो को लेकर हंगामा मच गया है जिसके बारे में कुछ लोगों ने कहा है कि इस वीडियो में अंजलि नजर आ रही है। अंजलि ने बताया है कि वह इस वीडियो में नहीं हैं। सिद्धार्थ कानन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि इस वीडियो की वजह से उनके पेरेंट्स को बहुत कुछ सुनना पड़ रहा है जिसे वो शब्दों में बयां नहीं कर सकतीं। अंजलि को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। इंस्टाग्राम रील्स बनकर पॉपुलर हुई इस हसीना की आज एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version