Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव अपने गानों और वीडियो को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। कुछ स्टार्स ऐसे होते हैं जिनके पुराने और नए गाने सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में होते हैं और इन्ही में से एक हैं खेसारी लाल यादव। अगर आप इंडस्ट्री को फॉलो करते हैं तो खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी को तो जरूर जानते होंगे। दोनों लम्बे समय से भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं और इनके पुराने गाने भी खूब वायरल हो रहे हैं। फिलहाल एक गाना खूब धमाल मचा रहा है जिसका नाम है ‘मौका के लाभ ला’। इस गाने में भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार और रानी चटर्जी नजर आ रहे हैं।

गाने में रानी चटर्जी के प्यार में दीवाने नजर आए खेसारी

‘मौका के लाभ ला’ जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस रोमांटिक वीडियो में खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों की कमाल की केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है। दोनों को साथ में ठुमके लगाते देख फैंस भी झूमने को मजबूर हो रहे हैं। भोजपुरी जगत में खेसारी लाल यादव है वह नाम हैं जिसके पीछे लाखों लड़कियां अपना दिल हारती रहती हैं। लेकिन खेसारी इस वीडियो में रानी चटर्जी के पीछे पागल होते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Hello Mini को देखने के लिए टूट पड़े थे फैंस, Web Series के ट्रैफिक ने MX player का सर्वर कर दिया था क्रैश

लगातार ट्रेंड में है यह गाना

इस वीडियो में रानी चटर्जी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दोनों की हॉट केमेस्ट्री फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वीडियो में कुछ सीन्स ऐसे भी हैं जिसने रोमांस की सारी हदें पार हो रही है। बता दें कि रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री का वह चेहरा हैं जो इन दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन लुक के कारण चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने अपने बदले हुए लुक से सभी को हैरान कर दिया है। इस गाने की रानी और अब की रानी के बीच का अंतर साफ़ दिखाई देता है। ये गाना 2015 में वर्ल्ड रिकार्ड्स भोजपुरी पर रिलीज हुआ था। वहीं इस गाने को 14 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version