Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवानी की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं। दोनों ने एक के साथ कई फिल्मों और गानों में नजर आ चुके हैं। वहीं खेसारी की सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है यही वजह है कि खेसारी के पुराने और नए गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में उनका एक गाना ‘कमरिया से सड़िया छूटल’ वायरल हो रहा है, जिसमें खेसारी और काजल की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है।

खेसारी और काजल ने किया धमाकेदार डांस

ये गाना खेसारी लाल और काजल की फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ का है। इस फिल्म को रिलीज हुए एक साल हो गए है, लेकिन इस फिल्म के गाने का क्रेज दर्शकों के बीच बरकरार हैं। इस गाने को यूट्यूब पर लोगों बहुत सर्च कर रहे हैं। गाने में खेसारी लाल में ब्लू कलर की कुर्ता और व्हाइट पैंट पहने नजर आ रहे हैं। वहीं काजल पिंक कलर की साड़ी पहने नजर आ रही है। इस गाने में काजल और खेसारी रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस गानों में दोनों की डांस देखकर लोगों सांसे थम गई हैं।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

खेसारी और काजल के गाने ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

खेसारी और काजल इस गाने के यूट्यूब पर 7 लाख 80 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और 41 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका ने गाया है और म्यूजिक कंपोज ओ झा ने दिया। वहीं गाने के बोल राकेश त्रिपाठी ने लिखा है और डायरेक्टर पराग पटेल ने किया है। ये गाना यूट्यूब चैनल एंटर 10 रंगीला में पर शेयर हुआ हैं।

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version