Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सुपर स्टार रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) फैंस के बीच काफी मशहूर हैं। यही कारण है कि, उनके नए और पुराने दोनों ही गाने सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं। इसके साथ ही उनकी वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड भी करती हैं। रानी चटर्जी का एक सा ही पुराना गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है। जिस पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

रानी चटर्जी का वीडियो वायरल

रानी चटर्जी का गाना इंटरनेट वर्ल्ड में खूब वायरल हो रहा है। गाने का टाइटल ‘गर्मी बुझाला रानी’ (Garmi Bujhala Rani) है। ये गाना फिल्म ‘इच्छाधारी’ (Icchadhari) का है। इस गाने में रानी चटर्जी और अवधेश मिश्रा (Avadhesh mishra) काफी हॉट रोमांस कर रहे हैं। गाने के वीडियो में आप देख सकते हैं कि, रानी चटर्जी पीले रंग को तो वहीं अवधेश लाल रंग के कपड़ों में बेडरूम रोमांस कर रहे हैं। दोनों के बीच काफी इंटिमेंट सीन भी देखने को मिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: भीगे बदन को देख टूटा पवन सिंह के सब्र का बांध, एक्ट्रेस बोली-‘तनि सबर करा हो’

गाना देख फैंस के छूटे पसीने

गाने के जैसे बोल हैं वैसे ही इसकी वीडियो भी है। वीडियो को देख फैंस का पारा चढ़ता जा रहा है। यही कारण है कि, ये डांस वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रही है।इस गाने को मोहन राठौर और अल्का झा ने गाया है, जबकि गाने के लिरिक्स आजाद सिंह ने दिए हैं और बोल मनोज कुशवाह ने लिखे हैं। गाने में रानी चटर्जी के हॉट अंदाज और डांस पर लोगों को खूब रिएक्शन आ रहे हैं। गाने को यूट्यूब पर अपलोड किए ज्यादा समय तो नहीं हुआ है लेकिन इसकी वीडियो पर करोड़ों व्यूज आ चुके हैं। आपको इस डांस वीडियो को देख कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: भोजपुरी गाने पर हॉट भाभी ने  लगाए जबरदस्त ठुमकें, यूजर्स हुए बेहाल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version