Bhojpuri Movie: इन दिनों हर किसी के दिलों-दिमाग पर साउथ फिल्में और साउथ एक्टर छाए हुए हैं। यही कारण है कि, बॉलीवुड के बड़े से बड़े सुपर स्टार डरे हुए हैं क्योंकि जब से लोगों ने साउथ फिल्मों की तरफ अपना रूख किया है तब से बॉलीवुड सिनेमा पर जैसे मुसीबत के बादल मंडराने लगे हैं। तभी तो हर तरह साउथ एक्टर –एक्ट्रेस और उनकी फिल्मों की चर्चा हो रही है।इस बीच एक चौंका देने वाली खबर सामने आयी है।

भोजपुरी फिल्मों में हुई साउथ एक्टर की एंट्री

साउथ सुपर स्टार बहुत जल्द भोजपुरी फिल्मों में नजर आने वाला है। आपको बता दें,मशहूर निर्देशक सुब्बा राव गोसांगी की फिल्मु ‘शिवा का सूर्या’ की रिलीज डेट सामने आ चुकी है।यह फिल्म 17 जून 2022 को रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्माता घंटा श्रीनिवास और कोल्लिपारा श्रीनिवास हैं। इस फिल्म तो सुब्बा राव गोसांगी ने लिखा है। इस फिल्म की खास बात ये है कि, इस फिल्म में साउथ के चर्चित अभिनेता शिव कांतिमणि (Shiv kantimani) और भोजपुरी की फेमस अभिनेत्री पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde)  रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं।

फिल्म के ट्रेलर ने तोड़ दिए रिकॉर्ड

भोजपुरिया दर्शकों के लिए साउथ के स्टाइल में यह फ़िल्म पहली फिल्म होगी और ट्रेलर से देखकर साफ जाहिर है कि ये जबरदस्त एक्शन से भरपूर है। यही कारण है कि, इस फिल्म को लेकर खूब चर्चा हो रही है। आपको बता दें, इस फिल्म का ट्रेलर विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून के यूट्यूब चैनल से रिलीज हो चुका है।

ये भी पढ़ें: Urvashi Rautela ने रखी शादी की शर्त, वायरल हुआ वीडियो

फिल्म के ट्रेलर सामने आने के बाद से भोजपुरी फिल्मों को देखने वाले दर्शक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट सामने आने के बाद दर्शकों को इंतजार खत्म हो चुका है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version