FIR Against Asaduddin Owaisi: हैदराबाद (Hyderabad) से लोकसभा सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने अपने खिलाफ दर्ज़ FIR पर एक बड़ा बयान जारी किया है। इसके बाद AIMIM प्रमुख ओवैसी ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को घेरते हुए एक के बाद एक ग्यारह ट्वीट करके कई बड़े सवाल दागे।

ओवैसी ने ट्वीट की झड़ी लगाते हुए पुलिस पर साधा निशाना

ओवैसी ने अपने एक ट्वीट में कहा कि “मुझे FIR का एक अंश मिला है। यह मेरी देखी हुई पहली प्राथमिकी है, जो यह स्पष्ट नहीं कर रही है कि अपराध क्या है। हम इससे भयभीत नहीं होंगे। जहां तक मेरे खिलाफ एफआईआर (FIR) की बात है, हम अपने वकीलों से सलाह लेंगे और जरूरत पड़ने पर इसका समाधान करेंगे। अभद्र भाषा की आलोचना करने और अभद्र भाषा का प्रयोग करने की तुलना नहीं की जा सकती।

ये भी पढ़ें: Punjab New Excise Policy: पंजाब में 40% सस्ती होगी शराब, CM Mann ने ‘नई आबकारी नीति’ को दी मंजूरी

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने दर्ज की ओवैसी पर एफआईआर

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने नफरत भरे बयानों से माहौल बिगाड़ने वालों पर जो कार्रवाई शुरू की है उसकी लपेट में अब असदुद्दीन ओवैसी भी आ गए हैं। यहां पर आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले यति नरसिंहानंद के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कर ली है। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने दो एफआईआर में नूपुर शर्मा समेत 8 लोगों को नामजद किया था।

एआईएमआईएम के कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया

उधर, दूसरी तरफ, ओवैसी पर FIR दर्ज होने के तुरंत बाद दिल्ली के संसद मार्ग थाने के बाहर अचानक से एआईएमआईएम के कई कार्यकर्ता एकत्रित होकर नारेबाजी करने लगे। पुलिस ने इन्हें हिरासत में ले लिया। नूपुर शर्मा प्रकरण में ओवैसी लगातार तीखी बयानबाजी कर रहे हैं। श्रीपंचदशनाम जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर और गाजियाबाद के डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने 17 जून को दूसरे संप्रदाय की धार्मिक पुस्तकें लेकर दिल्ली की जामा मस्जिद पर जाने की बात कही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version