भोजपुरी सिनेमा की चुलबुली एक्ट्रेस में सबसे ऊपर अक्षरा सिंह का नाम सामने आता है। वह अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। जब साड़ी और घाघरा पहन कर अक्षरा सिंह फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में नजर आती है तो फैंस दिल थाम कर बैठ जाते हैं। लेकिन अब अक्षरा सिंह का नया लुक देखने को मिला है। इस बार उन्होंने अपना फोटोशूट ट्रेडिशनल लुक में कराया है। जिसमें उन्होंने लाल कलर का लहंगा पहनकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है।

अक्षरा सिंह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अलग ही नजर आ रही है । अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कि है। इस फोटो में अक्षरा लाल रंग के लहंगे में दिखाई दे रही हैं। एथनिक लुक में अक्षरा ने लाइट मेकअप किया हुआ है और वेवी हेयरस्टाइल के साथ कानों में बड़े-बड़े ईयरिंग्स पहने कर फैंस के दिल जीत लिया हैं। लाल रंग के जोड़े में भोजपुरी क्वीन एकदम दुल्हन की तरह ही नजर आ रही है। इस फोटो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया है कि चाँद कब तक गहन में रहेगा, अब तो जिल्फे हटा दीजिये।

अक्षरा की इस फोटो पर फैंस भी तारीफ कर रहे हैं। 1 फैन ने कमेंट में लिखा है यू आर सो हॉट। वहीं दूसरे फैन ने कमेंट कर कहा है ओह माय गुडनैस। एक बार फिर अक्षरा अपने ब्राइडल लुक को लेकर हेडलाइंस में बनी हुई है। उनका ये लुक काफी पसंद किया जा रहा है। फोटो में अक्षरा अलग पोज देती दिख रही हैं। अक्षरा सिंह उन अदाकराओं में से हैं, जिनके फैंस उन्हें कभी निराश नहीं होने देते हैं। अक्षरा की फिल्म हो या म्यूजिक वीडियो फैंस हमेशा ही उन पर प्यार बरसाते नजर आते हैं. इसलिये अक्षरा के इस तस्वीर को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: Supertech हुई दिवालिया: 25000 घर खरीदारों को लगा बड़ा झटका, यहां जानिए पूरी डिटेल्स

इस लुक में उनका न्यूड मेकअप उन पर काफी जच रहा है। इसके साथ उनके खुले बाल भी उनकी खूबसूरती को बरकरार रख रहे हैं। उनके लुक को देखकर फैंस ने कमेंट किया है कि आप हर लुक में सुंदर लगती हो। इस तरह से फैंस सोशल मीडिया पर उनकी फोटो को लेकर जमकर कमेंट कर रहे हैं। उनकी तस्वीर को डेढ़ लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version