Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrata Malla) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है उन्होंने अपने आप रिंग और ड्रेसिंग सेंस से सभी का दिल जीत लिया है।यही वजह है कि नम्रता मला फैंस की फेवरेट बनती जा रही हैं। नम्रता के बोल्ड अवतार पर फैंस फिदा रहते हैं। एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी सुपर स्लिम तस्वीरों से भरा हुआ है। फैंस नम्रता की हर पोस्ट और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।अगर आप भी उन्हीं फैंस में से हैं तो आपका इंतजार खत्म हो गया है। क्योंकि नम्रता मल्ला ने अपनी एक वीडियो शेयर की है।

इस वीडियो में नम्रता हमेशा की तरह हॉट और सिजलिंग अवतार में नजर आ रही हैं। ऐसा लग रहा मानो नम्रता किसी शो में परफॉर्म कर रहीं हैं। बैकग्राउंड में हनी सिंह के गाने बज रहें हैं जिस पर नम्रता अपनी अदाएं दिखा रहीं हैं। इस सिजलिंग वीडियो ने इंटरनेट का टेम्प्रेचर हाई कर दिया है। नम्रता अपनी टोंड फिगर फ्लॉन्ट करती हुई देखी जा सकती हैं। तस्वीरों में नम्रता के बोल्ड लुक के साथ उनके किलर एक्सप्रेशंस और सिजलिंग पोज फैंस को घायल करने के लिए काफी हैं।

नम्रता की इन अदाओं को देखकर फैंस के पसीने छूट गए। कमेंट के जरिए वो एक्ट्रेस की काफी तारीफ भी कर रहे। नम्रता मल्ला की इन सिजलिंग वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं। फैंस कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस के लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं।Gorgeous beautiful ???, Hottest queen ❤️❤️, hot???? लिखकर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। आप भी बातइए आपको नम्रता का बोल्ड अवतार कैसा लगा?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version