Bhojpuri Sexy video : भोजपुरी की हॉट अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) हमेशा अपनी अदाओं की वजह से चर्चा में बनी रहती है। अक्षरा सिंह अपने फैंस को खुश करने के लिए सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ अपडेट किया करती है। अक्षरा सिंह का डांस उनके फैंस को द्वारा काफी पसंद किया जाता है इसीलिए अक्षरा सिंह अपने फैंस को खुश रखने की पूरी कोशिश करती हैं।

अक्षरा सिंह अपने फैंस को खुश रखने के लिए सोशल मीडिया पर हॉट वीडियो और फोटोस शेयर करती रहती है जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। इस समय भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह और दिनेश लाल यादव के गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। इन दोनों का गाना सोशल मीडिया यूजर्स पर कहर बरसा रहा है इन दोनों के रोमांस ने लोगों के दिलों में आग लगा दी है यूज़र इसे बिना देखे अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं।

Also Read : Bhojpuri Sexy Video: पवन सिंह और काजल रघवानी ने लगाई आग, दर्शकों के छूटे पसीने

अक्षरा सिंह और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का गाना “गाड़ी लोड हो गईल” सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया है और यूजर से खूब पसंद कर रहे हैं इस गाने को अब तक लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं दोनों के फैंस इस गाने को अपने ढेरो लाइक दे चुके हैं। 

भोजपुरी फिल्म “दिलेर” का यह गाना दर्शकों के दिलों में बस गया है। दर्शकों द्वारा इस गाने को काफी ज्यादा देखा जा रहा है यूट्यूब पर इस गाने ने धमाल मचा दिया है। इस गाने को सुबाराव गोस्वामी द्वारा निर्देशित किया गया है और इसे सुनील कुमार ने प्रोड्यूस किया है। इस गाने का म्यूजिक विजय लक्ष्मी इंटरनेशनल ने डायरेक्ट किया है। अक्षरा सिंह और दिनेश लाल यादव के इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव द्वारा दिए गए हैं।

हमेशा की तरह अक्षरा सिंह का यह गाना भी खूब हिट हो रहा है। इस गाने को दर्शकों का खूब सारा प्यार मिल रहा है। इस गाने के लाइक और कॉमेंट्स रुक नहीं रहे हैं। फैंस बिना रुके इस गाने को लाइक कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version