Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद हॉट अदाकारा अमरपाली दुबे इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा में है। आम्रपाली दुबे अपनी हॉट अदाओं से सुर्खियां बटोर रही है। भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के सोशल मीडिया पर लाखों फैंस हैं। आम्रपाली दुबे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर साझा करती है।

आम्रपाली दुबे ने अपने शानदार एक्टिंग से सभी के दिलों में खास जगह बनाई है। आम्रपाली दुबे एक ऐसी अदाकारा हैं जो दिनेश लाल यादव की भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी से फेमस हुई हैं। इन्हें अक्सर दिनेश लाल यादव के साथ देखा जाता है। 

हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अरविंद अकेला कल्लू के साथ कमर मटकाते हुए देखा गया है। इस गाने में आम्रपाली दुबे ने नीले रंग की साड़ी पहनी हुई है और अरविंद अकेला कल्लू के साथ डांस करती नजर आ रही है। इस वीडियो में आम्रपाली दुबे काफी हॉट लग रही हैं। इन दोनों का यह डांस सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है कुछ ही देर में इस वीडियो को काफी लाइक और कमेंट मिल चुके हैं। आम्रपाली दुबे और अरविंद कल्लू इस गाने से और भी ज्यादा फेमस हो गए हैं। इन दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है इनका सिजलिंग अंदाज़ डांस सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

इस वीडियो में दोनों स्टार्स “सवरको हो” गाने पर कमर मटकाते हुए दिखाई दे रहे हैं। आम्रपाली दुबे और अरविंद कल्लू की जोड़ी खूब पसंद की जा रही है। आम्रपाली दुबे इससे पहले छोटे पर्दे के शो में काम कर चुकी है। इसके बाद इन्होंने भोजपुरी फिल्मों की तरफ रुख ले लिया जहां पर इनकी जोड़ी निरहुआ के साथ बनी। इसके बाद से आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्मों के लिए प्रसिद्ध हो गई और इन दोनों की जोड़ी सुपरहिट हो गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version