Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के एक से बढ़कर एक हिट गाने मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। यही कारण है कि, उनके फैंस उनक नए गाने का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। आपको बता दें, शिल्पी राज की आवाज हो या फिर एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आती है। यही कारण है कि, उनकी कोई फिल्म हो या फिर गाने को खूब पसंद किया जाता है और उनकी फैन फोलोविंग लगातार बढ़ती ही जा रही है।

बर्बाद कैसे होखल जाला गाना हुआ रिलीज

शिल्पी राज किसी भी सिंगर और एक्टर से साथ अपनी कैमिस्ट्री बैठाने में कामयाब हो जाते हैं। ऐसा ही एक बेहद शानदार Bhojpuri  गाना उनका जमकर वायरल हो रहा है। ऐसा ही उनका नया गाना Barbad Kaise Hokhal Jala रिलीज हो चुका है। इस गाने को वर्ल्ड वाइड चैनल से रिलीज किया गया है।इस गाने ने आते ही धूम मचा दी है। इस गाने में श्वेता मेहरा जबरदस्त एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रही हैं। गाने के बोल दिल को छूने वाले हैं। गाने में दिल का दर्द साफ तौर पर देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Aamir Liaquat: मशहूर एंकर और सांसद आमिर लियाकत की डेथ मिस्ट्री पर बड़ा खुलासा

शिल्पी राज के गाने ने आते ही लगा दी आग

गाने का म्यूजिक हो या फिर बोल काफी जबरदस्त हैं। तभी तो इस खास गानें को खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने के वीडियो पर लोगों की तरफ से अलग-लग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। आपको इस गाने को देखकर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताइगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version