Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भोजपुरी फिल्मों का एक बड़ा चेहरा और बड़ा नाम बन चुकी हैं। काजल मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। यही कारण है कि, उनके गानों और फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। काजल राघवानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। यही कारण है कि, उनकी फैन फोलोविंग लगातार बढ़ती ही जा रही है। आपको बता दें, भोजपुरी ऑडियंस के दिलों की धड़कन काजल राघवानी 30 साल की हैं लेकिन उन्होंनने अभी तक शादी नहीं की है। उनका पूरा फोकस अपने एक्टिंग करियर पर है। हालांकि काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव  के साथ काफी जोड़ा जाता है।

काजल राघवानी का नया वीडियो

काजल राघवानी ने अपना एक ऐसा ही बेहद शानदार वीडियो अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है। जिसमें वह ‘बस मेरे साथ करो’ डायलॉग पर लिपसिंग करती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उनके बैकग्राउंड में तेरी-मेरी गाना चल रहा है। अपने क्यूट एक्सप्रेशन से काजल राघवानी ने फैंस का दिल जीत लिया है। उनके इस प्यारे वीडियो पर लोगों की तरफ से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और फैंस इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने बताई नाम की स्पेलिंग बदल ने की वजह, बोलीं- इससे मिलेगा खूब सारा काम 

भोजपुरी बाला ने जीता फैंस का दिल

वीडियो में काजल लाल रंग की टीशर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने बिल्कुल भी मेकअप नहीं किया है। वहीं, दूसरी तरफ उनके बाल खुल हुए हैं। काजल का ये सिंपल लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। यही कारण है कि, उनके इस वीडियो पर लोगों की तरफ से काफी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। आपको ये वीडियो कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version