Bhojpuri sexy Video: भोजपुरी सिनेमा की सुपर स्टार कही जाने वाली मोनालिसा (Monalisa) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का जब भी कोई नया गाना आता है तो आग लगा देता है। लेकिन क्या आपने इन दोनों ही भोजपुरी बालाओं का एक साथ डांस देखा है। अगर नहीं देखा है तो आज हम आपको इसके बारे में बताने और दिखाने जा रहे हैं। मोनालिसा (Monalisa) जिसके दीवाने भोजपुरी ही नहीं बल्कि अन्य भाषा के भी लोग हैं। वहीं भोजपुरी की रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को भी चाहने वाले करोड़ों की संख्या में हैं। भोजपुरी लोगों में दोनों एक्ट्रेस का जबरदस्त क्रेज है। यह दोनों जब एक साथ स्टेज पर उतर जाती है तो लोग इनके दीवाने हो जाते हैं। भोजपुरी फिल्मों की दो टॉप ऐक्ट्रेसेस मोनालिसा और रानी चटर्जी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है।

इन दोनों ने पहली बार एक साथ परफोर्म करके फैंस का दिल लूट लिया। इस वीडियो में दोनों ऐक्ट्रेस भोजपुरी गाना ‘तू कॉलेज के पीछे जा के कौन पढाई कईलू’ (Tu College ke Pichhe Jayie) पर जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं। ये गाना अब मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिस पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं रही हैं।

ये भी पढ़ें Desi Bhabhi VIral Video: भोजपुरी गानें पर भाभी के झटकों ने मर्दों की निकाल दी आहें, आपने देखा वीडियो

गाने में इन दोनों बालाओं ने अपने जलवों से आग लगा दी है। गानें को कल्पना और इंदू सोनाली (Kalpna , Indu Sonali) ने गाया है।वीडियो में रानी चटर्जी, मोनालिसा के साथ खेसारी लाल यादव साथ नजर आ रहे हैं। वहीं दोनों की जुगलबंदी डांस लोगों को बेहद पसंद आ रहा है यह वीडियो इतना वायरल हुआ है कि इसके कुल व्यूज 15 करोड़ को पार कर गए हैं। छिहतरों लेमचूस चुसल गीत भोजपुरी फिल्म नागिन का है, इसमें खेसारी लाल यादव, रानी चटर्जी, मोनालिसा, मनोज टाईगर इस फिल्म में नजर आये थे। फिल्म में मोनालिसा, रानी और खेसारी के साथ मनोज टाइगर की एक्टिंग भी देखने लायक है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version