Bhojpuri Hot Song: भोजपुरी गानों के सुपर स्टार कहे जानें वाले दिनेश लाल निरहुआ (Nirahua) का जब भी कोई नया गाना आता है तो वह आग लगा देता है। उनकी फैन फोलोविंग लगातार बढ़ती जा रहे हैं। किसी भी एक्ट्रेस के साथ गजब की कैमिस्ट्री बैठाने में कामयाब हो जाते हैं। ऐसा ही एक बेहद शानदार गाना उनका जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद आपका दिन बन जाएगा।

निरहुआ-मोनालिसा का हॉट डांस

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, निरहुआ और भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) जमकर डांस कर रहे हैं। उनकी जोड़ी को देख फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। वीडियो में निरहुआ और मोनालिसा की बॉन्डिंग देखने लायक है जिसमें दोनों धमाकेदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों जिस गाने पर डांस कर रहे है उस गाने का नाम ‘सइयां बहुते खलाड़ी’ (Saiyan Bahute Khiladi) है जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। ये गाना निरहुआ और मोनालिसा की फिल्म बीबी नंबर 1 का है।

गाने ने तोड़ दिए रिकॉर्ड

ये गाना भले की पुराना क्यों न हो लेकिन इस गाने पर लोगों का प्यार काफी देखने को मिल रहा है।वीडियो में आप देख सकते हैं कि, मोनालिसा ब्लू कलर की ड्रेस मे कहर ढाती हुई नजर आ रही हैं। उनके लुक्स को देखकर निरहुआ बेकाबू हो गए हैं और चाहकर भी खुद को नहीं रोक पा रहे हैं। वीडियो में दोनों की काफी गजब की कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Sexy Video: दरवाजा बंद करके निरहुआ ने आम्रपाली दुबे संग किया पलंगतोड़ प्यार

यही कारण है कि, गान के इतना पुराना होने के बाद भी इस गाने पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। ये वीडियो आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version