Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी गानों के सुपर स्टार कहे जानें वाले दिनेश लाल निरहुआ (Nirahua) का जब भी कोई नया गाना आता है तो वह आग लगा देता है। उनकी फैन फोलोविंग लगातार बढ़ती जा रहे हैं। किसी भी एक्ट्रेस के साथ गजब की कैमिस्ट्री बैठाने में कामयाब हो जाते हैं। ऐसा ही एक बेहद शानदार गाना उनका जमकर वायरल हो रहा है। जिसने मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर आग लगा दी अपने नए गाने में आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) को कुछ इस अंदाज में किस किया। जिसे देखने के बाद फैंस के तो होश उड़ गए और वीडियो मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में आम्रपाली दुबे जालीदार ड्रेस मे नजर आ रही हैं। उनकी अदाओं को देख निरहुआ बेताब हो गए हैं।

आम्रपाली को देख खुद को नहीं रोक सके निरहुआ

आपको बता दें, भोजपुरी गाना ‘नशा में चढ़ल बा आंखिया’ यूट्यूब पर छाया हुआ है। यही वजह है कि लोग इस गाने को बार-बार देखें जा रहे हैं। इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ की हॉट केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। आम्रपाली को ब्लैक जालीदार नाइटी में देख निरहुआ तो क्या फैंस भी बावले हुए जा रहे हैं।

वीडियो देख मूड बन जाएगा


गाना फिल्म Nirahua Hindustani 2 का है। इस गाने को मधुकर और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है, जबकि लिरिक्स Azad Singh ने दिए हैं। ये गाना भले ही पुराना हो लेकिन इस गाने ने फैंस की नींद उड़ा दी है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Sexy Video: दरवाजा बंद करके निरहुआ ने आम्रपाली दुबे संग किया पलंगतोड़ प्यार

इस गाने में आपको निरहुआ और आम्रापाली की गजब की कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी। आपको ये वीडियो देखकर कैसा लगा कमेट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version