Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी भोजपुरी फिल्मों की ऑल टाइम हिट जोड़ी है। यही कारण है कि, फैंस इस जोड़ी को खूब प्यार देते हैं। दिनेश लाल निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे के नए और पुराने दोनों ही गाने सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। इस आग लगा देने वाली जोड़ी का एक और बेहद शानदार गाना सोशल मीडिय पर छाया हुआ है। जिसे देखने क बाद फैंस काफी प्यार लुटा रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं।

निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी ने लगा दी आग

इस गाने की लोकेशन हो या फिर म्यूजिक दिल को छू लेने वाली है। आपको बता दें, निरहुआ और आम्रपाली दुबे का तोहर आदत हो रहल बा गाना फैंस को खूब पसंद आ रहा है।इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली एक-दूजे में खोये हुए हैं। इतना ही नहीं पिंक गाउन में आम्रपाली किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह फैशनेबल दिख रही हैं। वही दूसरी तरह निरहुआ भी किसी हीरो से कम नहीं लग रहे हैं। दोनों को आप एक खूबसूरत लोकेशन में इश्क फरमाते और एक दूसरे की आंखों में खोया हुआ देख सकते हैं।

गुलाबी ड्रेस में आम्रपाली को देख मदहोश हुए निरहुआ

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, निरहुआ आम्रपाली की खूबसूरती को देख खुद को रोक नहीं पा रहे है, वहीं निरहुआ को देख आम्रपाली हल्की सी मुस्कान दे रही हैं और उन्हें अपनी तरफ आकर्षित कर रही हैं। निरहुआ और आम्रपाली के बीच की गजब की केमेस्ट्री देखी जा सकती है। आपको बता दें, निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को पहले से ही पसंद किया जाता है।

ये भी पढ़ें: Balamua Bina Baya Tarse Bhojpuri New  Song: गर्लफ्रेंड को याद करते हुए प्रमोद प्रेमी बोले बलमुआ बिना बाया तरसे

यही कारण है कि, इस जोड़ी का नए और पुराने दोनों ही गाने सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड होते रहते है। जिस पर फैंस काफी प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। आपको ये गाना कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Weather News: 7 जुलाई तक झमाझम बारिश, जानिए राज्यों का तापमान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version