Tridha choudhury Hot Video: भोजपुरी से लेकर साउथ तक में काम कर चुकी अभिनेत्री त्रिधा चौधरी के भारत में नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में अपनी पहचान बना चुकी है। वो आश्रम वेब सीरिज से घर-घर में पॉपुलर हो चुकी हैं। हर कोई उन्होंने भाभी बबीता के नाम से जानता है। उन्होंने आश्रम’ वेब सीरिज में बाबा निराला के साथ एक से बढ़कर इंटीमेट सीन्स दिए। ये सीन्स आज भी बोल्ड सीन्स के मामले में सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। त्रिधा चौधरी ऑन कैमरा के साथ ऑफ कैमरा भी बेहद बोल्ड हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं।

वीडियो में दिख रही हैं बेहद बोल्ड

त्रिधा वीडियो में छोटी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वो बेहद हॉट दिख रही हैं। उनके बाल खुले हुए हैं जो उन पर जच रहे हैं। एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है। वीडियो के एक हिस्से में वो टेबल पर बैठी हुई हैं और हाथ में कप ले रखा है। जिसमें उनका कातिलाना लुक नजर आ रहा हैं। फैंस उनके इस अवतार को खूब पसंद कर रहे हैं और फोटो कमेंट सेक्शन में तारीफों की बछौर कर रहे हैं। त्रिधा के इस पोस्ट पर कुछ ही घंटो में 19 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Bachbu Na Samiyana Mein Song: गर्लफ्रेंड को देख मदहोश हुए प्रमोद प्रेमी, बोले – ‘बचाबू न सहमियाना’

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा रहती हैं एक्टिव

त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। साथ ही, फैंस उनकी लेटेस्ट फोटो का इंतजार करते हैं। उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती है। उनकी पिछली फोटोज पर नजर डालें तो ज्यादातर पोस्ट में वह सिजलिंग लुक और बोल्ड अवतार में नजर आती हैं।

ये भी पढ़े: Maharashtra Politics News: बागी विधायकों को लेने गोवा पहुंचे एकनाथ शिंदे, विधायकों के अभद्र डांस करने पर लगाई फटकार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version