Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी गानों की सबसे हिट जोड़ी कही जाने वाली दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ ‘निरहुआ’ (Nirahua) और मोनालिसा (Monalisa) की जोड़ी जब भी पर्दे पर आती है तो आग लगा देती है। यही कारण है कि, इनके गाने मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर आग लगाते रहते हैं। मोनालिसा और निरहुआ के एक ऐसे ही गाने ने तहलका मचाया हुआ है। जिसे देखकर आप अपने आप खुद को नहीं रोक सकेंगे और इस प्यारे से गाने में खो जाएंगे।

मोनालिसा की हॉटनेस को देख मचल उठे निरहुआ

ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें, लोगों को न होश है न है खबर गाने में मोनालिसा और दिनेश लाल यादव का रोमांटिक डांस खूब पसंद आ रहा है और वो इस वीडियो को इंटरनेट पर जमकर शेयर कर रहे हैं। कल्पना और छोटे बाबा की आवाज से सजा ये गाना अब तक यूट्यूब पर लाखों व्यूज आ चुके हैं। इस गाने में मोनालिसा और निरहुआ की जबरदस्त केमिस्ट्री देखी जा सकती है।

वीडियो ने मचा दिया तहलका

इस गाने में वह भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ संग रोमांस करती नजर आ रही हैं। मोनालिसा गाने में शॉर्ट ड्रेस पहने जबरदस्त डांस मूव्स भी करती नजर आ रही हैं। उनके बोल्ड अवतार ने फैंस का दिल जीत लिया है। इसके साथ ही आप गाने में देख सकते हैं कि, निरहुआ भी मोनालिसा को मदहोश होते जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Sexy Video: सुहागरात मनाने निरहुआ के ऊपर चढ़ी आम्रपाली की गंदी हरकत को देख मजा आ जाएगा, देखें वीडियो

इस गाने में मोनालिसा की हॉटनेस साफ तौर पर देखी जा सकती है। उनका मचलता बदन निरहुआ की जवानी में आग लगा रहा है। जिसके कारण निरहुआ वीडियो मे मचलते हुए देखे जा सकते हैं। पको इस वीडियो को देखने क बाद कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version