Haryanvi Dance Video: आजकल शायद ये कहना गलत नहीं होगा कि ये दौर हरियाणवी गानों का है, हरियाणवी सॉन्ग्स  इन दिनों लोगों के दिलों पर छाए हुए हैं। बॉलीवुड और भोजपुरी गानों के साथ-साथ लोग अब हरियाणवी गानों को भी काफी सुनने लगे हैं। जब तक शादी में हरियाणा के गाने न बजें, तब तक शादी-पार्टी का माहौल अधूरा-सा माना जाता है। जहां लोग हरियाणवी गानों के फैंस हैं, वहीं हरियाणवी सिंगर्स और एक्टर्स के भी। हरियाणवी स्टार अंजलि राघव का एक डांस वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियों में अंजली अजय हुड्डा के तागड़ी सॉन्ग पर थिरकती नजर आ रही हैं। अंजलि की कमाल की डांसिंग स्किल्स उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है।

अंजलि के मूव्स ने लूटा फैंस का दिल

वीडियो में देखा जा सकता है कि अंजली ने ब्लैक कलर का लहंगा पहना है और वो लटकों-झटकों के साथ कातिलाना मूव्स दिखाती हुई नजर आ रही हैं। अंजलि राघव जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘तागड़ी’ है जिसमें डांसर का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं वीडियो में आप ये भी देख सकते हैं कि अंजली राघव के डांस को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है और लोग उनके डांस को भी कॉपी कर रहे हैं। यहां तक कि स्टेज पर बैठे अंजलि के सह-कलाकार भी खुद को अंजलि के डांस का वीडियो बनाने से रोक नहीं पा रहे हैं।

https://youtu.be/wz7QkivnsxI

क्यूट अदाओं ने लूटा सबका दिल

हरियाणा में जहां डांसर्स का कूद- कूदकर और एंटरटेनमेंट के नाम पर वल्गैरिटी को प्रस्तुत करना एक चलन-सा बन गया है, वहीं अंजली का ये वीडियो आंखों को सुकून देने वाला है। वीडियो में जहां अंजलि के डांसिंग स्किल्स दिख रहे हैं, तो वहीं बेहद क्युट और मोहक अंदाज भी। यही वजह है कि फैंस अंजलि के इस वीडियो पर प्यार लुटाते नहीं थक रहे हैं।

ये भी पढ़ें: शालू चौधरी के बोल्ड मूव्स देख पागल हुए लोग, हुई नोटो की बारिश

बता दें कि अंजलि राघव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। अंजली राघव को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। वहीं उनका ये स्टेज-शो डांस सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हो रहा है कि इसे लोग बार-बार देख रहे हैं और सर्च कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version