भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर और बोल्ड एक्ट्रेस शुभी शर्मा का पुराना गाना इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचाता नजर आ रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में शुभी शर्मा सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ रोमांस करती हुई नजर आई हैं। भोजपुरी गाना ‘ले ला होथलाली के स्वाद’ को खेसारी लाल यादव और शुभी शर्मा पर फिल्माया गया।

रोमांस करती हुई नजर आई एक्ट्रेस

इस गाने में शुभी शर्मा बाथ टब में बैठकर खेसारी लाल संग रोमांस करती हुई नजर आई। एक्ट्रेस इस गाने में बेहद ही बोल्ड नजर आ रही हैं। शुभी की बोल्डनेस को देखकर फैंस भी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। यह गाना फिल्म ‘छपरा एक्सप्रेस’ का है। इस गाने को खेसारी लाल यादव और इंदू सोनाली ने मिलकर गाया हैं। इस गाने को अभी तक 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं।

कई स्टार्स के साथ हिट फिल्मों में काम किया

वायरल हो रहे इस पुराने गाने को भोजपुरी हिट सॉन्ग नाम की यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया। भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और ड्रीम गर्ल के नाम से फेमस अदाकारा शुभी शर्मा की जोड़ी सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। शुभी शर्मा अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर छाई रहती हैं। इसके अलावा उनका डांस भी फैंस को बेहद पसंद आता हैं।

Also Read: Bhojpuri sexy video: हरियाणवी गाने पर अपने लटके-झटके दिखाती श्वेता म्हारा, वीडियो किया पोस्ट

कई स्टार्स के साथ हिट फिल्मों में काम किया

एक्ट्रेस शुभी शर्मा ने कई स्टार्स के साथ हिट फिल्मों में काम किया है साथ ही उनके गाने यूट्यूब पर काफी देखें और पसंद किए जाते हैं लेकिन शुभी शर्मा के गाने खेसारी लाल यादव के साथ सुपर डुपर हिट जाते हैं। शर्मा का पुराना गाना फैंस का पसंदीदा बन चुका हैं। इस वीडियो में खेसारी लाल यादव और शुभी जबरदस्त रोमांस करते दिख रहे हैं। साथ ही इस गाने में दोनों की जोड़ी फैंस को खूब भा रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version