यूपी के कौशांबी जिले में पुलिस ने युवती की हत्या करने वाले आरोपी को मुठभेड़ में गोली मारी है। 17 अप्रैल की सुबह युक्ति का शव चरवा थाना क्षेत्र के चिल्ला शाहबाजी गांव के झोपड़ियों में मिला था। पुलिस की छानबीन में आरोपी युवक का नाम उजागर हुआ जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई। आरोपी युवक अपनी बाइक से प्रयागराज होकर कहीं बाहर भागने की फिराक में था। तभी मुठभेड़ हो गई और उसके दोनों पैरों में गोली लगी।

युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया

आरोपी युवती ने 3 दिन पहले एक युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया और जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसका मुंह दबा दिया था जिसकी वजह से ही युवती की मौत हो गई। पुलिस द्वारा की गई मुठभेड़ में आरोपी के दोनों पैरों में गोली लगी है। करारी थाना क्षेत्र के आडहरा गांव की युवती किसी बात को लेकर परिजनों से खफा हो गई थी जिस कारण वह 16 अप्रैल को घर से लापता हो गई।

Also Read: म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के एमडी भूषण कुमार के खिलाफ खारिज की क्लोजर रिपोर्ट

परिजन लड़की की तलाश में जुट गई लेकिन जब वह नहीं मिली तो परिजनों ने करारी थाना में युवती की गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज कराई। वह अपनी बहन के घर जाने के लिए पैदल ही निकल गई थी। तभी उसको आरोपी जितेंद्र ने लिफ्ट दी और वह उसके साथ बैठ गई। अंधेरा होने के चलते जितेंद्र उसे चिल्ला शाहबाजी गांव के समीप एक बाग में लेकर पहुंचा और उसके साथ जबरन दुष्कर्म का प्रयास किया।

दम घुटने के कारण युवती की मौत

आरोपी ने लड़की का मुंह दबा दिया जिससे दम घुटने के कारण युवती की मौत हो गई। आरोपी युवक लड़की के शव को वहीं छोड़ कर भाग निकला। अगले दिन जब युवती का शव बरामद हुआ तो छानबीन में आरोपी का नाम सामने आया और मुठभेड़ में उसको गोली लग गई। इस मामले में पुलिस ने बताया कि जब करारी पुलिस के साथ जाकर आरोपी की घेराबंदी की तो पुलिसकर्मियों पर 315 बोर के तमंचे से फायरिंग की गई। पुलिस ने भी अपनी तरफ से गोलियां चला दी। दो गोलियां उसके पैर में लग गई जिसकी वजह से वह जमीन पर गिर गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version