Shilpi Raj viral MMS video: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का इन दिनों बोलबाला है। लोगों को जो भी वीडियो पसंद आता है उससे लोग सोशल मीडिया पर जम कर शेयर कर देते हैं। अब हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री की सिंगर शिल्पी राज का एक एम एम एस वीडियो वायरल हो गया। प्राइवेट वीडियो होने के बाद भी लोगों ने इसे खूब शेयर किया। MMS सी घटना के बाद से शिल्पी राज सुर्खियों में बनी हुई है।

बता दें की शिल्पी राज का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें वह किसी व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार गर्म है कि शिल्पी राज अपने बॉयफ्रेंड के साथ वीडियो में हैं और कोई दूसरा व्यक्ति वीडियो बना रहा है।

शिल्पी राज की लोगों से अपील

वीडियो वायरल होने के बाद शिल्पी राज ने लाइव आकर लोगों से इस वीडियो को शेयर ना करने की अपील की थी। हालांकि तब तक वीडियो काफी लोगों तक वायरल हो चुका था। वहीं दूसरी ओर भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह ने वीडियो जारी कर शिल्पी राज का वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ जमकर हल्ला बोला था। अपने वीडियो में अक्षरा सिंह ने ऐसा करने वालों के बारे में कहा कि यह काम करने वाले लोग इंसान नहीं हो सकते। सिंगर शिल्पी राज के बुरे वक्त में अक्षरा सिंह उनके साथ खड़ी नजर आई और उन्होंने कहा कि शिल्पी राज ने अपने दम पर यह मुकाम हासिल किया है। लोग उसे गिराने के लिए ऐसा कर रहे हैं।

https://www.dnpindiahindi.in/entertainment/sara-ali-khan-arrived-as-a-guest-in-bharti-singhs-show-khatra-khatra-posed-like-this-outside-the-set/104999/

बता दें कि शिल्पी राज भोजपुरी जगत की जानी मानी हस्ती है और वह कई गानों में अपनी आवाज दे चुकी हैं।अपने संगीत की वजह से शिल्पी राज ने भोजपुरी जगत में अपने लिए एक नया मुकाम हासिल किया है। वहीं शिल्पी राज का वीडियो वायरल होने के बाद भोजपुरी जगत की कई हस्तियों ने वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ जमकर हल्ला बोला था और इसे काफी शर्मनाक हरकत बताई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version