बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण साल 2022 में कान फिल्म फेस्टिवल के कॉम्पिटीशन में जूरी मेंबर के तौर पर शिरकत करने जा रही हैं। इस साल इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से कान में जूरी के तौर पर शामिल होने वाली दीपिका इकलौती ऐक्टर हैं। 75वें कान फिल्म फेस्टिवल में जूरी को फ्रेंच एक्टर विनसेंट लिनडन हेड करेंगे। यह फेस्टिवल 17 से 28 मई 2022 के बीच होने जा रहा है।

दीपिका के संग ये लोग होंगे जूरी में
दीपिका पादुकोण जिस जूरी की मेंबर हैं उसमें कुल 8 जज होंगे। यह जूरी फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुईं 21 फिल्मों में से किसी एक फिल्म को शनिवार 28 मई को होने वाली क्लोजिंग सिरेमनी में पाम अवॉर्ड देगी। जूरी के अन्य सदस्यों में फिल्ममेकर रेबेका हाल, स्वीडिश ऐक्टर नूमी रैपेस, इटैलियन ऐक्टर जैसमिन ट्रिंका, ईरानी फिल्ममेकर असगर फरहादी, फ्रेंच फिल्ममेकर लैज ली, जेफ निकोलस और डायरेक्टर वाकहिम ट्रियर शामिल हैं।

सोशल मीडिया पर छा गईं दीपिका
दीपिका पादुकोण के कान फिल्म फेस्टिवल 2022 में शामिल होने की खबर सामने आने बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। दीपिका के फैन्स सोशल मीडिया पर दीपिका को इस उपलब्धि के लिए बधाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़े: PM Modi on Petrol-Diesel Price: बढ़ती पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर पीएम मोदी ने नाम लेकर राज्यों को कही ये बात

कान की जूरी में ये लोग हो चुके हैं शामिल
दीपिका पादुकोण इससे पहले MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल में 2 सालों तक जूरी की चेयरपर्सन रह चुकी हैं। दीपिका से पहले इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से मृणाल सेन, मीरा नायर, अरुंधति रॉय, ऐश्वर्या राय बच्चन, नंदिता दास, शर्मिला टैगोर, शेखर कपूर और विद्या बालन कान फिल्म फेस्टिवल में जूरी के तौर पर शामिल हो चुके हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगी दीपिका
वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार फिल्म ‘गहराइयां’ में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ नजर आई थीं। अब वह शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’, रितिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ और अमिताभ बच्चन के साथ ‘द इंटर्न’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version