Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपर स्टार से ट्रेडिंग स्टार बन चुके खेसारी लाल यादव khesari lal yadav song का जादू इन दिनों फैंस के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। उनके नए और पुराने दोनों ही गानों को खूब पसंद किया जा रहा है। खेसारी लाल के फैंन उनके पुरानों गानों पर तो प्यार लुटाते ही हैं। इसके साथ ही उनके नए गानों का खूब इंतजार भी करते रहते हैं।

यहां देखें वीडियो

‘पिया जी के मुस्की’ गाना हुआ रिलीज

जैसे ही खेसारी लाल का कोई नया गाना आता है तो वो छा जाता है। आज भी हम जो वीडियो आपके लिए लेकर आए हैं। ये गाना ज्यादा पुराना तो नहीं है लेकिन इस गाने पर फैंस जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैंष। इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि, खेसारी लाल यादव भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे amrapali dubey के साथ जमकर रोमांस करते हुए एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर रहे हैं। इस गाने में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जबरदस्त केमेस्ट्री देखी जा सकती है। इस गाने का नाम पिया जी के मुस्की Piya Ji Ke Muski है। ये गाना भोजपुरी फिल्म Doli Saja Ke Rakhna का है। जिसका अब पूरा वीडियो जारी कर दिया गया है।

खेसारी के संग आम्रपाली ने किया रोमांस

इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि, आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही इशारों ही इशारों में अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच काफी अच्छी लव केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। शादी का माहोल दोनों के रिश्तों को काफी मजबूत बना रहा है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: शराब के नशे में निरहुआ से बोलीं आम्रपाली ‘ओठवा से ओठ के मिलाप’, बेडरूम रोमांस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

आपको बता दें, भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट फिल्म हमाने जाने वाली फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ को  खूब पसंद किया जा रहा है। ये फिल्म 2 सितंबर 2022 को ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इसके साथ ही इसके ट्रेलर ने भी कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version