Bhojpuri Song:भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर सुपरहिट हुए खेसारी लाल यादव के गाने और फिल्में फैंस के दिलों में छाई हुई है। खेसारी लाल यादव का जलवा यूपी बिहार से होते हुए देश भर में तहलका मचा रहा है। खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की जोड़ी भोजपुरी की सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक मानी जाती है। इसी बीच खेसारी लाल यादव अक्षरा सिंह के साथ अपना एक नया गाना लेकर आ रहे हैं। इस गाने का नाम है ‘सुनामी’

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का नया गाना ‘सुनामी’ 12 जून को रिलीज किया जाएगा। इस गाने का पोस्टर शेयर करते हुए खेसारी लाल यादव फैंस को नए गाने की जानकारी दी है। खेसारी लाल यादव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस गाने का पोस्टर शेयर किया हैं। जिसमें बताया गया है कि इस गाने को 12 जून को यूट्यूब के भोजपुरी चैनल पर रिलीज किया जाएगा।

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी इस गाने को लेकर जानकारी दी है। अक्षरा सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने का पोस्टर शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा गया है पहले आंधी आई थी, फिर तूफान… अब सुनामी आ रहा है 12 जून को। वही इस गाने को मर्चेंट रिकॉर्ड और ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के द्वारा रिप्रेजेंट किया जाएगा।

यह भी पढ़े : Bhojpuri Sexy Video:  शिल्पी राज के नए गाना Barbad Kaise Hokhal Jala गाना आपका दिल छू लेगा

बता दें कि इस गाने का म्यूजिक सलीम सुलेमान ने सजाया है। साथ ही इस गाने के लिरिक्स सुजीत यादव, श्रद्धा पंडित और आदित्य कलवे ने लिखे हैं। और इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर विभांशु तिवारी जी हैं। बता दे कि खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की केमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद आती है और इन दोनों को साथ देखने के लिए फैंस इनके के नए गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version