Ranveer VS Wild With Bear Grylls Netflix Show: बॉलीवुड के एक्टर रणवीर सिंह बेयर ग्रिल्स के साथ उनके शो Men Vs Wild में नजर आने वाले है, जिसका ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। ट्रेलर में रणवीर दमदार एक्शन में दिख रहे हैं। इस का टीजर नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फैंस रणवीर के इस लुक को देखकर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। इस शो का ट्रेलर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

ट्रेलर में दौड़ते भागते दिखे रणवीर

ट्रेवर की शुरुआत में भालू नजर आ रहे है। जिससे रणवीर सिंह अपनी जान बचाने के लिए काफी तेज दौड़ रहे हैं। जिसके बाद बेयर ग्रिल्स शो में उनकी जान बचाते दिखे। साथ ही, रणवीर अपनी जान बचने की खूशी में डांस करते नजर आ रहे हैं। आगे दिख रहा है कि जंगल से बाहर रणवीर को निकालने के लिए बेयर उन्हें पहाड़ों पर चढ़वा रहे हैं और नेचुरल तरीके से आग जलना सीखा रहे हैं। वहीं, ट्रेलर में रणवीर करते हैं दिख रहे है ‘कि बटन दबाओ मेरी जान बचाओं’।

शो की ईस्टर्न यूरोप में हुई है शूटिंग

इस शो की शूटिंग ईस्टर्न यूरोपियन देश में हुई हैं। जानकारी के मुताबिक इस की शूटिंग पिछले साल हुई थी और इस शूट का कांसेप्ट खुद बेयर ने प्लानिंग किया था। रणवीर शुरुआत से ही एडवेंचर करने के शौकीन हैं। अक्सर वो छुट्टियां मनाने के लिए एडवेंचर से भरे जगहों पर जाते हैं। बता दें कि रणवीर से पहले बेयर ग्रिल्स के शो में पीएम मोदी और अक्षय कुमार, अजय देवगन नजर आ चुके हैं।

यह भी पढ़े : Bhojpuri Sexy Video:  शिल्पी राज के नए गाना Barbad Kaise Hokhal Jala गाना आपका दिल छू लेगा

रणवीर सिंह का करियर

रणवीर सिंह ने बॉलीवुड में फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से अपना डेब्यू किया था। फैंस उनके द्वारा निभाए गए किरदार बिट्टू को खूब पसंद किया था। जहां आखिरी बार वो फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में नजर आए हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। बता दें कि एक्टर के कई फिल्में कतारे में है। उनकी अगली फिल्म सर्कस अब सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जिसको लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version