Kanak Pandey और Shubham Tiwari का ये रोमेंटिक भोजपुरी गीत आपको दीवाना बना देगा

देश और दुनिया में धीरे-धीरे भोजपुरी सिनेमा को पसंद किया जाने लगा है। लोग पार्टी, शादी के जश्न में अकसर भोजपुरी गानों पर थिरकते हुए मिल जाएंगे। भोजपुरी संगीत जनता के सिर पर नशा बनकर चढ़ा हुआ है। यही कारण है कि, जब भी कोई भोजपुरी गाना आता है तो फैंस इसके दीवानें हो जाते हैं और देखते ही देखते ये सोशल मीडिया पर छा जाता है। ऐसा ही एक नया भोजपुरी गाना मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे फैंस खूब पसंद कर रहें हैं। ये गाना इसलिए ज्यादा  वायरल हो रहा है, क्योंकि ये गाना बेहद रोमेंटिक है। जिसमें लड़के और लड़की के बीच गजब की कैमिस्ट्री दिखाई गई है। यही कारण है कि, इस भोजपुरी गाने के आते ही मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर आग लग गई है।

फिल्म ‘जुग जुग जिया हो ललनवा’ के इस सुपरहिट गाने ‘मोहब्बत के मौसम रहीं’ के वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में ऐक्ट्रेस कनक पांडे और शुभम तिवारी की लव स्टोरी दिखाई गई है। यह फिल्म भोजपुरी समाज पर आधारित है। फिल्म के निर्माताओं ने पूरी फिल्म की शूटिंग कई खूबसूरत लोकेशन पर की है। फिल्म ‘जुग जिग जिया हो ललनवा की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है, और फिल्म के निर्देशक राकेश सिन्हा हैं। इसकी सिनेमटॉग्रफी साहिल जे अंसारी, मारधाड़ दिलीप यादव, नृत्य मयंक श्रीवास्तव और अरुण राज आदि ने मिलकर की है। फिल्म का संगीत विनय ने तैयार किया है। यही कारण है कि, इस गानें को खूब पसंद किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें, ‘जियले के भूख बा’ भोजपुरी गानें ने ऐसे छुड़ाए फैंस के पसीनें

‘जुग जुग जिया हो ललनवा’ के इस सुपरहिट गाने ‘मोहब्बत के मौसम रहीं’ को आलोक कुमार , ममता रावत ने अपनी आवाज दी है। इसका गीत और संगीत विनय बिहारी ने दिया है।’जुग जुग जिया हो ललनवा’ का अब ये गाना ‘मोहब्बत के मौसम रहीं’ मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version